‘अग्निपथ’ भर्ती का नक्सलियों ने किया विरोध, योजना के खिलाफ आवाज बुलंद करने की अपील

2940

‘अग्निपथ’ भर्ती का नक्सलियों ने किया विरोध, योजना के खिलाफ आवाज बुलंद करने की अपील

के शंकर @ सुकमा। भारतीय सेना में की जा रही ‘अग्निपथ’ भर्ती योजना को लेकर देश भर में हो रहे विरोध-प्रदर्शन के बीच नक्सलियों ने भी इस भर्ती की खिलाफत की है।


भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माओवादी दक्षिण सब जोनल ब्यूरो समता ने प्रेसनोट जारी कर अग्निपथ योजना का पुरजोर विरोध किया है। नक्सलियों ने इसके विरोध में उतरे युवाओं का समर्थन करते हुए कहा कि मोदी के ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ आवाज बुलंद करें।

यह भी पढ़ें :  रायपुर महापौर की मां और भाई-भाभी निकले कोरोना पॉजिटिव, बेंगलुरू से लौटने के बाद होम क्वारेंटाइन पर थे... AIIMS में किया गया भर्ती

प्रेसनोट में नक्सलियों ने कहा है कि पुलिस, अर्ध-सैनिक व सैन्य बलों में भर्ती का बहिष्कार करें। सरकारी नौकरियों में ठेका पद्धति के खिलाफ आंदोलन को तेज करें।

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) भारतीय सेना में भर्ती की ठेका पद्धति ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ देश भर में जारी युवाओं के आंदोलन का समर्थन करती है। और बस्तर संभाग के युवाओं से आह्वान करती है कि वह अग्निपथ विरोधी आंदोलनों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

यह भी पढ़ें :  तेंदुमंता बस्तर अभियान: ग्रामीणों की बैठक में बोले पुलिस अफसर, लोगों की सुरक्षा व सहयोग के लिए है पुलिस, हमें समझें अपना मददगार