इंजीनियर समेत 3 अगवा लोगों को नक्सलियों ने किया रिहा, दो दिन बाद छूटे माओवादियों के चंगुल से

67
naxalites-release-3-people-including-kidnapped-engineer

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। जिले के अरनपुर इलाके से अगवा किए गए 3 लोगों को शनिवार की देर शाम नक्सलियों ने सकुशल रिहा कर दिया है। करीब 28 घंटे बाद ये सभी लोग माओवादियों की चंगुल से छूटे हैं। 

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने पर्चे फेंक सुनाया फरमान, इस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सजा देने का किया ऐलान… जानिए पूरा मामला !

दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने इस बात की पुष्टि कर दी है। उनके मुताबिक नक्सलियों द्वारा अगवा किए गए PMGSY के इंजीनियर सहित सभी 3 लोग सकुशल हैं। इनको मुख्यालय लाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  लाॅकडाउन: तेलंगाना में जहां मिला कोरोना पॉजिटिव, वहां से छिपकर छग पहुंचे 5 युवकों को पुलिस ने पकड़ा... क्वारेंटाइन में रखा जा रहा

Naxalites kidnap 3 people including 2 engineers

आपको बता दें कि शुक्रवार की दोपहर अरनपुर के ककाड़ी इलाके में निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण करने गए PMGSY के इंजीनियर अरुण मरावी, मनरेगा के तकनीकी सहायक मोहन बघेल व कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी को नक्सलियों ने अगवा कर लिया था।

यह भी पढ़ें: थाईलैंड के मशहूर ‘ड्रैगन फ्रूट’ की खेती अब हो रही बस्तर के इस इलाके में…जानिए क्या है ‘ड्रैगन फ्रूट’ और क्यों खास है यह विदेशी फल

यह भी पढ़ें :  जगदलपुर से रायपुर व हैदराबाद के लिए विमान सेवा का CM ने किया शुभारंभ... पहली फ्लाइट में रवाना हुए लखेश्वर, चंदन समेत अन्य यात्री, एक घंटे में पूरा होगा राजधानी का सफर

नक्सलियों द्वारा तीनों अगवा लोगों को अरनपुर इलाके में रखे जाने की खबर थी। घटना के बाद से इनका कोई पता नहीं चल रहा था। शनिवार की शाम सभी 3 लोगों को नक्सलियों द्वारा रिहा किए जाने की खबर आने के बाद परिजनों ने भी राहत की सांस ली है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….


 

यह भी पढ़ें :  सोशल मीडिया में अश्लील फोटो वायरल, नाबालिग छात्रा ने कर ली खुदकुशी