बीजापुर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, 6 वाहनों में की आगजनी… PMGSY सड़क निर्माण में लगी थी वाहनें

46

बीजापुर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, 6 वाहनों में की आगजनी… PMGSY सड़क निर्माण में लगी थी वाहनें

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्सलियों ने एक और कायराना करतूत को अंजाम दिया है। फरसेगढ़ थानाक्षेत्र में माओवादियों द्वारा 6 वाहनों में आगजनी किए जाने की खबर है। हालांकि, अभी इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने फरसेगढ़ थाना क्षेत्र के आलवाड़ा गांव के पास 6 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। सभी वाहन PMGSY का सड़क निर्माण कार्य में लगे थे। सड़क निर्माण कार्य को निशाना बनाते माओवादियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें :  लापता जवान नक्सलियों के कब्जे में... माओवादियों ने मीडिया को फोन कर दी जानकारी, जवान को छोड़ने के बारे में कही ये बात!

Read More:

 

विश्वस्त सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक, नक्सलियों द्वारा जलाई गई 6 वाहनों में जेसीबी, हाईवा, डोजर व ट्रैक्टर शामिल बताए जा रहे हैं। यह घटना फरसेगढ़ थाने से महज 4-5 किमी दूर हुई है। घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने तारीखों का किया ऐलान... 23 सितंबर को होगी वोटिंग, 27 को आएंगे परिणाम
– सांकेतिक तस्वीर

इस मामले में बीजापुर पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप का बयान सामने आया है। उनके मुताबिक घटना की सूचना ग्रामीणों के माध्यम से मिली है। अभी तक इस बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। घटना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सर्च आपरेशन तेज कर दिया है।

Read More:

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  राजमन बेंजाम और लच्छूराम कश्यप के बीच रोचक मुकाबले की उम्मीद, सीट जीतने कांग्रेस व भाजपा के सामने होगी ये चुनौती !


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…