‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव का नया गाना वायरल, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये सॉन्ग

594

‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव का नया गाना वायरल, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा ये सॉन्ग

न्यूज़ डेस्क @ खबर बस्तर। ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ ये गाना तो आपको याद ही होगा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सहदेव दिरदो ने यह गाना गाया था और देखते ही यह इंटरनेट पर वायरल हो गया। पिछले महीने ये गाना इतना वायरल हुआ कि बड़े बड़े स्टार्स तक इस गाने को गुनगुनाने लगे और इस पर रील्स भी बनने लगे।

यह भी पढ़ें :  पोटाली में पुलिस की कार्रवाई का नक्सलियों ने किया विरोध... माओवादी नेता साईनाथ ने जारी किया प्रेस नोट, लिखा- जनरक्षक के बजाय जनभक्षक बन गई है पुलिस !

इस एक गाने की बदौलत बस्तर से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले सहदेव को शोहरत भी खूब मिली। अब वे एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार सहदेव का गाया एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है।

अपने नए वीडियो में सहदेव ने ‘बेला चाओ बेला चाओ’ गाना गाते दिख रहे हैं। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सहदेव की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, ये गाना नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ का टाइटल ट्रैक है जिसे सहदेव ने अपने स्टाइल में गाया है।

यह भी पढ़ें :  गणपति के सरेंडर को नक्सलियों ने बताया सरकार की मनगढ़ंत कहानी... कोविड-19 को लेकर लगाया आरोप, प्रेस नोट में लिखा- WHO की चेतावनी को अनदेखी कर ट्रम्प के स्वागत में डूबी रही मोदी सरकार

ये VIDEO देखा क्या

 

सहदेव का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों व्यू मिल चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है।