सुकमा मुठभेड़ के बाद लापता 13 जवानों का सुराग नहीं, सर्च आपरेशन में निकली पार्टियां…घायलों का रायपुर में चल रहा इलाज

73

सुकमा #मुठभेड़ के बाद #लापता जवानों का #सुराग नहीं, सर्च #आपरेशन में निकली #पार्टियां…घायलों का #रायपुर में चल रहा #इलाज

सुकमा/रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शनिवार को हुए पुलिस-नक्सली मुठभेड़ के बाद लापता हुए जवानों की 15 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई खबर नहीं है। इधर, इस हमले में घायल 14 जवानों को एयरलिफ्ट कर रायपुर भेजा गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

नक्सली एम्बुश में फंसने के बाद लापता हुए साथी जवानों को खोजने के लिए रविवार को फोर्स रवाना की गई है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के बाद नक्सली जवानों के हथियार भी लूटकर ले गए हैं। इस बात की पुष्टि रायपुर में भर्ती जवानों ने की है।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ के 4 जिलों में नए SDM कार्यालय और 23 नई तहसीलें... CM भूपेश बघेल ने किया शुभारंभ

Read More: 

बता दें कि सुकमा जिले के कसालपाड़ इलाके में बड़ी संख्या में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर डीआरजी, कोबरा और एसटीएफ के जवान सर्चिंग पर निकले थे। शनिवार की दोपहर वापसी के दौरान नक्सलियों ने पुलिस पार्टी को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल ने 'कोरोना विजय रथ' को किया रवाना, कहा- संक्रमण को छुपाने से होगा नुकसान

No clue of missing soldiers after Sukma encounter

इस नक्सली हमले का जवानों ने भी जवाब दिया और दोनों ओर से गोलीबारी चलने लगी। इस मुठभेड़ में कुल 16 जवान जख्मी हो गए। इनमें डीआरजी बुर्कापाल के 6, एसटीएफ के 4, डीआरजी चिंतागुफा के दो, और आर्मी के 3 जवान शामिल हैं।

Read More:

मुठभेड़ में घायल जवानों को पहले चिंतलनार लाया गया और फिर हेलीकॉप्टर से इन्हें रायपुर रेफर किया गया। घायल जवानों का इलाज शुरू ​कर दिया गया है। फिलहाल इनमें से ज्यादातर की हालत स्थित बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  कांकेर में मिला कोरोना संक्रमित मरीज, मुंबई से लौटे युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

No clue of missing soldiers after Sukma encounter

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….