अब खुद राइस मिल का इस्तेमाल कर सकेंगी महिलाएं…सीएम के जन्मदिन पर संतोषपुर में विविध कार्यक्रम

42

अब खुद राइस मिल का इस्तेमाल कर सकेंगी महिलाएं…सीएम के जन्मदिन पर संतोषपुर में विविध कार्यक्रम

पंकज दाउद @ बीजापुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिवस पर यहां से 10 किमी दूर संतोषपुर के गोठान में विविध कार्यक्रमों का आयोेेेजन बस्तर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं विधायक विक्रम शाह मण्डावी के मुख्य आतिथ्य में किया गया।

गांव के महिलाओं को तब खुशी हुई जब गांव से ही मोबाइल के जरिए महिलाओं से सीएम भूपेश बघेल ने बात की और उनकी समस्याओं को सुना। ग्रामीणों ने केक काटा और सीएम को जन्मदिन की शुभकामना दी।

यह भी पढ़ें :  पार्षद चुनाव में उम्मीदवारी का ये पैरामीटर क्या तय किया है सियासी दलों ने... कांग्रेस में कुछ दावेदारों के नाम आए सामने, भाजपा में अभी चुप्पी !

विधायक विक्रम मण्डावी ने इस मौके पर गोठान की महिलाओं को राइस मिल दी। इससे महिलाएं गांव में ही रहकर धान से चावल निकाल सकेंगी।पांच किसानों राजू कलमू, चेंदरू कोसा, राजेश नागुल, रोहित कोरसा एवं प्रीति नागुल को दवा छिड़काव की मशीन दी गई। परिसर में सभी ने पौधरोपण किया। लोगों ने विधायक से गांव में बिजली की समस्या बताई।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, सीईओ रवि साहू, युवा आयोग के सदस्य अजय सिंह, जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे, जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, प्रवक्ता ज्योति कुमार, सुकदेव नाग, संतोष गुप्ता, रमेश अंगनपल्ली, मंगल राना, श्यामू गुप्ता,सरपंच रूपा तेलम एवं बड़ी संख्या में गांव के लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :  कोरोना काल मे सादगी से मना जश्ने ईद मिलादुन्नबी का त्योहार