दंतेवाड़ा उपचुनाव: ओजस्वी मंडावी होंगी भाजपा की प्रत्याशी, नाम का औपचारिक ऐलान आज संभव

38
ojasvi-mandavi-will-be-bjp-candidate-in-dantewada-by-election

रायपुर @ खबर बस्तर। नक्सली हमले में शहीद पूर्व भाजपा विधायक भीमा मण्डावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी दंतेवाड़ा उपचुनाव में भाजपा की प्रत्याशी होंगी। भाजपा चुनाव समिति की बैठक में ओजस्वी मंडावी के नाम पर मुहर लग गई है। हालाँकि, प्रत्याशी के नाम का औपचारिक ऐलान शनिवार को केंद्रीय चुनाव समिति करेगी।

अब यह साफ हो गया है कि दंतेवाड़ा उपचुनाव नक्सल हमले में शहीद भाजपा-कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं की पत्नियों के बीच होगा।

ojasvi-mandavi-will-be-bjp-candidate-in-dantewada-by-election

कांग्रेस ने झीरम हमले में शहीद दिवंगत कांग्रेस नेता बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। वहीं ओजस्वी मण्डावी के भाजपा उम्मीदवार बनने से एक बार फिर कर्मा और मण्डावी परिवार के बीच दंतेवाड़ा सीट में घमासान होगा।

यह भी पढ़ें :  पूर्व IAS ओपी चौधरी की राज्यपाल से ग्रामीणों ने की शिकायत, एजुकेशन सिटी के नाम पर जमीन हथियाने का लगाया आरोप

यह भी पढ़ें: हार के बाद पार्टी में घटा केदार और गागड़ा का कद ! दंतेवाड़ा व चित्रकोट सीट पर उपचुनाव हेतु शिवरतन और चंदेल बने प्रभारी

शुक्रवार को रायपुर में भाजपा चुनाव समिति की बैठक के बाद पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि चुनाव प्रभारी शिवरतन शर्मा और सह प्रभारी महेश गागड़ा ने दंतेवाड़ा में कार्यकर्ताओं और आम लोगों के साथ बैठक की और सभी ने ओजस्वी के नाम पर सर्व सहमति से अनुशंसा की।

यह भी पढ़ें :  पुलिस कालोनी में पंखे से लटका मिला महिला कांस्टेबल का शव... परिजनों को ​हत्या का शक !

यह भी पढ़ें: दंतेश्वरी मंदिर के छत से रिस रहा बारिश का पानी… टेम्पल कमेटी व पुरातत्व विभाग की अनदेखी से श्रद्धालु नाराज

बैठक में पूर्व विधायक की पत्नी ओजस्वी मण्डावी का सिंगल नाम तय कर केंद्रीय चुनाव समिति को भेजा गया है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय चुनाव समिति शनिवार को प्रत्याशी के नाम का औपचारिक ऐलान कर सकती है।

Read More : ‘आसमान से गिरे facebook में अटके’… ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’

यह भी पढ़ें :  सड़क पर पड़ा मिला ग्रामीण का शव, हत्या की जताई जा रही आशंका !

भाजपा के सूत्र बता रहे हैं कि ओजस्वी द्वारा 2 सेट में नामांकन दाखिल किए जाएंगे। पहला 2 सितंबर को और दूसरा 4 सितम्बर को नामांकन दाखिल किया जाएगा। इस दौरान पार्टी के बड़े नेता भी दंतेवाड़ा पहुंचेंगे।


ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….