संयुक्त कलेक्टर की कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, 3 गंभीर

128

संयुक्त कलेक्टर की कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, 3 गंभीर

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां ज्वाइंट कलेक्टर की शासकीय कार को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी है। इस हादसे में कार में सवार एक युवक की मौत हो गई है, जबकि 3 अन्य लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।


जानकारी के मुताबिक, अकलतरा थाना क्षेत्र के अमरताल गांव के पास बीती देर रात यह हादसा हुआ है। सड़क हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं, वहीं कार काफी दूर तक घिसटती भी चली गई। घायलों को बिलासपुर स्थित सिम्स रेफर किया गया है। कार चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  पामेड के लोग तेलंगाना से पानी खरीदने मजबूर, ग्रामीणों ने विधायक से मिलकर बताई समस्या... विधायक बोले— आपके गांव की फिक्र है, जल्द दूर होगी समस्या

Read More:

 

इधर, घटना की सूचना मिलने पर अकलतरा पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात वाहन के विरुद्ध अपराध पंजीकृत कर जाँच शुरू कर दी गई है।

बताया गया है कि जांजगीर-चांपा में पदस्थ संयुक्त कलेक्टर सचिन भूतड़ा चांपा में निवास करते हैं और रोज अपनी सरकारी गाड़ी से ही जांजगीर आना जाना करते हैं। रोज की तरह सोमवार को भी ड्राईवर कमल राज पुत्र नंदू गोड़ ने संयुक्त कलेक्टर को उनके निवास पर छोड़ा और फिर कार लेकर चला गया।

यह भी पढ़ें :  भोपालपटनम में कांग्रेस की आंधी, सभी 15 वार्डों में जीते प्रत्याशी... भैरमगढ़ में भी कांग्रेस ने मारी बाजी, BJP की करारी हार

सरकारी गाड़ी में दोस्त गए थे घूमने

जानकारी के अनुसार बीती रात कमल अपने दोस्तों अनिकेत राठौर पुत्र जैनेंद्र राठौर, पप्पू गोड़ पुत्र समर सिंह गोड़ व श्रवण गोड़ पिता बड़े गोड़ के साथ जांजगीर नेशनल हाईवे पर एक ढाबा में खाने के लिए गया था। देर करीब 1.30 बजे चारों दोस्त कार में लौट रहे थे तभी किसी वाहन ने कार को जोरदार टक्कर मार दी।

Read More:

इस हादसे में अनिकेत राठौर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। कार चालक कमल की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस कार को टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  चुनाव ड्यूटी में तैनात पीठासीन अधिकारी को आया हार्ट अटैक, इलाज के दौरान हुई मौत