स्टेट बैंक परिसर में मधुमक्खियों ने किया हमला, एक ग्रामीण की मौत

1226
One villager dies due to bee attack in SBI

स्टेट बैंक परिसर में मधुमक्खियों ने किया हमला, एक ग्रामीण की मौत

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर जिले में मधुमक्खी के हमले से एक ग्रामीण की मौत होने की खबर आ रही है। वहीं कई अन्य लोग जख्मी हो गए हैं। हमला उस वक्त हुआ जब लोग बैंक में मौजूद थे। 

One villager dies due to bee attack in SBI

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला सरगुजा जिले के मैनपाट का है। बुधवार की दोपहर कमलेश्वरपुर स्टेट बैंक परिसर में मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। जिसकी चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें :  शहर में बसा एक 'अंदरूनी' गांव, लोगों के संग बस्ती भी बूढ़ी हो गई ! बिजली, पानी, स्कूल और सड़क कुछ भी नहीं

बुधवार को एसबीआई की कमलेश्वरपुर शाखा में कई लोग मौजूद थे। उसी वक्त अचानक मधुमक्खियों द्वारा हमला करने से बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गई। इस हमले में कुछ लोगों के घायल होना की भी खबर मिली है।

बताया जा रहा है कि भारतीय स्टेट बैंक के भवन के बाहर छज्जे पर मधुमक्खियों ने कई दिनों से अपना घर बनाया हुआ है। लेकिन इस तरह का हमला पहली बार हुआ है। बैंक परिसर में मधुमक्खियों के हमले के बाद ग्राहकों में भय देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में मनरेगा के तहत 16 हजार से ज्यादा ग्रामीणों को गांव में ही मिला काम... इस तरह हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन