कोविड हाॅस्पिटल में फैली अव्यवस्था: मरीजों को नाश्ता मिला साढ़े 12 बजे, लंच में भी देरी

59

कोविड #हाॅस्पिटल में #फैली अव्यवस्था: #मरीजों को #नाश्ता मिला #साढ़े 12 #बजे, #लंच में भी #देरी

पंकज दाऊद @ बीजापुर। कोविड 19 हाॅस्पिटल में बदइंतजामी का आलम बरकरार है और हालात सुधरते नहीं दिख रहे हैं। गुरूवार को सुबह का नाश्ता मरीजों को दोपहर साढ़े 12 बजे मिला और खाना ढाई बजे।

सूत्रों के मुताबिक कोविड हाॅस्पिटल का प्रबंधन ठीक से नहीं हो पा रहा है। बताया गया है कि गुरूवार को सुबह बच्चे भूखे थे। नाश्ता दोपहर साढ़े 12 बजे आया। इसमें चार-पांच भजिए दिए गए। खबर है कि पीने का पानी कम आता है और इससे मरीजों को परेशानी हो रही है।

यह भी पढ़ें :  बोलेरो वाहन से डेढ़ लाख रूपए पार करने वाला आरोपी गिरफ्तार... पुलिस ने चंद घंटे में सुलझाया मामला, आरोपी के पास से रूपयों भरा बैग बरामद

शौचालय में गंदगी

बता दें कि कोविड हाॅस्पिटल में चार शौचालय हैं जो मरीजों की संख्या के मान से नाकाफी हैं। वहीं शौचालय में भारी गंदगी भी है। जिससे मरीजों को परेशानी हो रही है। यहां फैली अव्यवस्था की सुध लेने वाला कोई नहीं है।

गुरूवार को विलंब से नाश्ते के सवाल पर सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि स्टाफ बाडी शिफ्ट करने चला गया था। इससे नाश्ते में देर हुई। कोविड हाॅस्पिटल में स्टाफ कम होने के कारण ऐसा हो रहा है।

यह भी पढ़ें :  जब बाढ़ में फंसे बस्तर सांसद दीपक बैज... डेढ़ घंटे किया पानी उतरने का इंतजार, फिर बैरंग लौटना पड़ा

क्षमता से अधिक मरीज

यहां कोविड हाॅस्पिटल की कैपेसिटी 160 बिस्तरों की है जबकि इससे कहीं ज्यादा मरीज यहां भर्ती हैं। आए दिन नए संक्रमित मिलने से भर्ती मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा है। हालांकि एक अतिरिक्त कोविड हाॅस्पिटल खोलने की तैयारी की जा रही है। बताया गया है कि पाॅलीटेक्निक काॅलेज में इसकी व्यवस्था की जा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक महिला नक्सली ढेर, हथियार बरामद