दंतेवाड़ा के आश्रम में पदस्थ चपरासी की चमकी किस्मत, Dream-11 में जीते 1 करोड़ रूपए

365

दंतेवाड़ा के आश्रम में पदस्थ चपरासी की चमकी किस्मत, Dream-11 में जीते 1 करोड़ रूपए

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दक्षिण बस्तर के सरकारी आश्रम में पदस्थ एक प्यून की रातों रात किस्मत चमक गई है। इन्होंने ड्रीम-11 फैंटेसी लीग में 1 करोड़ रूपए का इनाम जीता है।

एक करोड़ की धनराशि जीतने वाले प्यून का नाम रमेश ठाकुर है। वह जबेली बालक आश्रम में पदस्थ है। रमेश Dream-11 गेमिंग एप्प पर पिछले कुछ महीनों से दांव आजमा रहा था। इसी बीच 6 दिसंबर को भारत-आस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे टी-20 मैच में रमेश ने एक करोड़ की राशि जीती है।

Read More:

ड्रीम 11 में रमेश ने अपनी टीम बनाई और फैंटेसी लीग का सबसे बड़ा इनाम अपने नाम कर लिया। इस कामयाबी के बाद रमेश की जिंदगी बदल गई है। इनकम टैक्स वगैरह की प्रक्रिया पूरी करते हुए 70 लाख रुपए की राशि ड्रीम 11 के खाते में आ चुकी है। वहीं उनके एसबीआई अकाउंट में भी लगातार पैसे आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  अबूझमाड़ के जंगलों में नक्सलियों के ट्रेनिंग कैम्प में जवानों ने बोला धावा...मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर, दो जवान घायल

Read More:

बता दें कि रमेश ठाकुर कुआकोंडा ब्लॉक के बालक आश्रम में नौकरी करते हैं। ड्रीम 11 में 1 करोड का इनाम जीतने के बाद रमेश खासे उत्साहित हैं। उनका कहना है कि उन पर 50 हजार का कर्ज था। इसकी अदायगी के बाद वे इनामी राशि से कार खरीदेंगे और परिवार के लोगों की आर्थिक मदद करने की भी वे सोच रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस नेत्री का कथित ऑडियो हुआ वायरल, जानिए ऐसा क्या कहा कि मच गया बवाल !

Read More:

रमेश ठाकुर ने जिस मैच में दांव लगाकर 1 करोड़ की राशि जीती, उसमें टीम इंडिया ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच और सीरीज अपने नाम कर ली। सिडनी में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया के 194 रनों का पीछा करते हुए भारत ने 4 विकेट गंवाकर 195 रन बनाकर मैच जीत लिया।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  सुकमा में जवानों ने ध्वस्त की नक्सली साजिश, सर्चिंग ऑपरेशन में 120 स्पाइक होल्स बरामद


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…