इस मर्ज की दवा मर्जी से लेने आने लगे लोग, पालिका की पहल रंग लाने लगी

63

इस मर्ज की दवा मर्जी से लेने आने लगे लोग, पालिका की पहल रंग लाने लगी

पंकज दाऊद @ बीजापुर। नगरपालिका की ओर से वार्डों में लगाए जा रहे शिविरों में लोग अब कोरोना के वैक्सिनेशन के लिए खुद ब खुद आने लगे हैं। यहां पंडित दीनदयाल उपाध्याय वार्ड में आम के पेड़ के नीेचे लगाए गए कैम्प में चार घंटे में ही 50 से अधिक लोग आए और टीकाकरण करवाया।

– दीनदयाल उपाध्याय वार्ड में टीकाकरण

पंडित दीनदयाल उपाध्याय वार्ड के डारापारा में आम के पेड़ के नीचे पालिका की ओर से वैक्सिनेशन कैम्प लगाया गया था। इसका अच्छा प्रतिसाद मिला। दोपहर बारह बजे कैम्प में टीकाकरण शुरू हुआ जो करीब चार बजे तक चला।

यह भी पढ़ें :  सुकमा कलेक्टर ने पेश की मिसाल, गर्भवती महिला को खून देकर बचाई जिंदगी

Read More:

45 सावन देख चुके करीब 50 लोग अपनी मर्जी से कैम्प में आए और टीकाकरण करवाया। इनमें बुजूर्गों संख्या ज्यादा थी। पार्षद लक्ष्मण कड़ती ने बताया कि शिविर को लेकर काफी उत्साह देखा गया। कैम्प से पहले मोहल्ले में इसकी सूचना दी गई थी। किसी को भी घर से लेकर आने की जरूरत आन नहीं पड़ी।

यह भी पढ़ें :  तिमेड़ पुल से बदलेगी भोपालपटनम इलाके की तस्वीर, तेलंगाना-महाराष्ट्र से सीधे जुड़ेगा बस्तर... 5 घंटे में नागपुर और 6 घंटे में हैदराबाद पहुंच सकेंगे

इस दौरान पालिका अध्यक्ष बेनहूर रावतिया एवं सीएमओ पवन कुमार मेरिया भी आए थे। टीकाकरण एएनएम सालोमती कोरसा ने किया। उनके सहयोग के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पार्वती हेमला भी मौजूद थीं। सर्वेलेंस टीम में शिक्षक तोकल सोमा, तुलाराम सार्वा, लक्ष्मी दुर्गम एवं सीमा कुड़ियम शामिल थे।

Read More:

लक्ष्मण कड़ती ने बताया कि हर वार्ड में टीकाकरण किया जा रहा है। शनिवार को उनके वार्ड में टीकाकरण किया गया। अब जब कभी टीकाकरण किया जाएगा तो इसके लिए पूरी तैयारी वे करेंगे। उन्होंने लोगों से वैक्सिन लगाने की अपील करते सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन करने की समझाईश दी है।

यह भी पढ़ें :  उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने भोपालपटनम में सवा 6 करोड़ के 13 विकास कार्यों की दी सौगात