रिटायर्ड पोस्टमैन की हत्या कर ससुराल में छिपा था आरोपी… पुलिस ने किया गिरफ्तार, 24 घंटे के भीतर सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

38

रिटायर्ड पोस्टमैन की हत्या कर ससुराल में छिपा था आरोपी… पुलिस ने किया गिरफ्तार, 24 घंटे के भीतर सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दक्षिण बस्तर की दंतेवाड़ा पुलिस ने अंधे कत्ल के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक रिटायर्ड पोस्टमैन को मौत के घाट उतारने के बाद अपने ससुराल में छिपा हुआ था।

यह पूरा मामला पखनाचुआ बाबूपारा की है। यहां रहने वाले एक रिटायर्ड पोस्टमैन का शव खेत के मेड के पास मिला था। शव को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही थी। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर कुआकोंडा पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :  शहीद जवानों के परिजनों को मिलेगी 80 लाख रुपए की आर्थिक सहायता... अनुकम्पा नियुक्ति भी मिलेगी, सीएम भूपेश ने अफसरों को दिए जल्द कार्रवाई के निर्देश

Read More:

मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना के बाद से एक संदेही नंदलाल करटाम फरार है। पुलिस ने इस मामले में जांच आगे बढ़ाई और आरोपी के कटेकल्याण के कुचेपाल स्थित ससुराल में होने की जानकारी निकलकर सामने आई। इसके बाद पुलिस की टीम ने ससुराल में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें :  बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, एक महिला नक्सली ढेर, हथियार बरामद

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, 02 जनवरी की शाम आरोपी नंदलाल करटाम अपने खेत में मेड बना रहा था। तभी मृतक श्याम सुन्दर ठाकुर वहां से गुजर रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच जमीन को लेकर वाद—विवाद हुआ। गुस्से में आकर आरोपी नंदलाल ने रापा से श्याम सुन्दर के सिर पर प्राणघातक वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  देश में इमरजेंसी लोकतंत्र का काला दिवस, कांग्रेस की मनोवृत्ति अभी भी वही- भाजपा

घटना के बाद आरोपी अपने ससुराल कटेकल्याण कुचेपाल भाग गया। इधर, पुलिस ने आरोपी को ससुराल धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वहीं पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया रापा बरामद कर लिया है। आरोपी को मंगलवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…