घर से गायब बच्चे का सुराग नहीं, पुलिस ने बनाई स्पेशल जांच टीम… पिता हिरासत में !

1735

घर से गायब बच्चे का सुराग नहीं, पुलिस ने बनाई स्पेशल जांच टीम… पिता हिरासत में !

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। जिले के बारसूर इलाके से एक घर से गायब ​हुए डेढ़ महीने के बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका है। घटना के 11 दिन बाद भी बच्चे की खोजबीन जारी है और परिजनों का इंतजार भी।

घटना के बाद से ही पुलिस और वनकर्मियों की टीम बच्चे की खोजबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक कोई खास सफलता नहीं मिली है। हालांकि पुलिस इस मामले की गुत्थी जल्द ही सुलझाने का दावा कर रही है।

स्पेशल जांच टीम गठित

यह भी पढ़ें :  राजस्थान के मोर, यूपी के कारोबारी और बस्तर के ग्राहक... जानिए क्या है पूरी कहानी !

पुलिस ने इस मामले की पड़ताल के लिए एक स्पेशल जांच टीम बनाई है। एडिशनल एसपी राजेन्द्र जायसवाल, एसडीओपी कृष्ण कुमार चंद्राकर और बारसूर थाना प्रभारी सुरेंद्र पामभोई मामले की जांच कर रहे हैं।

बताया गया है कि इस मामले से जुड़े कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जिस के आधार पर पुलिस मामले की जांच आगे बढ़ा रही है। पुलिस ने घर के पास ही खेत से गमछा और बच्चे के कमर में बंधा काला धागा बरामद किया है।

– बच्चे की खोजबीन में जुटी पुलिस की टीम।

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने बच्चे के पिता को हिरासत में लिया है और पूछताछ शुरू की है। बारसूर थाना प्रभारी सुरेंद्र पामभोई ने ‘खबर बस्तर’ को बताया कि बच्चे के रहस्यमयी ढंग से घर से गायब होने के बाद पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :  सोशल मीडिया में अश्लील फोटो वायरल, नाबालिग छात्रा ने कर ली खुदकुशी

बच्चा गायब, पिता हिरासत में !

पुलिस ने घर के आसपास बच्चे की खोजबीन के लिए तलाशी अभियान चलाया साथ ही परिजनों व अन्य लोगों से भी पूछताछ की गई है। बच्चे के पिता से भी पूछताछ चल रही है। टीआई के मुताबिक, जल्द की इस मामले का पटाक्षेप हो जाएगा।

जानिए, क्या है पूरा मामला ?

उपेट गांव के इरपा पारा निवासी बक्सू कश्यप ने बारसूर थाने में अपने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बक्सू का कहना था कि 21 मई की रात उसके घर में उसकी पत्नी के साथ सो रहा डेढ़ महीने का बेटा युग कश्यप अचानक गायब हो गया। घटना के वक्त वह और दीगर घरवाले घर के बाहर सो रहे थे।

यह भी पढ़ें :  स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत 29 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला, घुटनों के बल चलकर पहुंचे मां दंतेश्वरी के द्वार, नौकरी बचाने लगाई गुहार
missing child sleeping inside the house
– सांकेतिक तस्वीर

परिजनों के मुताबिक, बच्चा अपनी मां के साथ घर में सो रहा था। लेकिन देर रात जब मां उठी तो बच्चा बिस्तर से गायब था। परिजनों ने घर में और आसपास सभी जगहों पर बच्चे की खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका।