लॉकडाउन का पालन कराने पुलिस ने दिखाई सख्ती, एक दुकान को किया सील… बिना मास्क व बेफिजूल घूमने वालों पर हुई चालानी कार्रवाई

55
Police sealed a shop to follow the lockdown

लॉकडाउन का पालन कराने पुलिस ने दिखाई सख्ती, एक दुकान को किया सील… बिना मास्क व बेफिजूल घूमने वालों पर हुई चालानी कार्रवाई

मो इरशाद खान @ भोपालपटनम। कोरोना संक्रमण के दौर में भोपालपटनम पुलिस द्वारा लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस ने नगर में 13 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की और 188 के तहत एक दुकानदार पर कार्रवाई की।

बीजापुर कलेक्टर रितेश अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप के निर्देश पर एसडीओपी अभिषेक सिंह थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा और तहसीलदार शिवनाथ बघेल सड़क पर लोगों को समझाई देते नजर आए। इस दौरान बिना मास्क पहने, बेफुज़ूल घूमने और तीन सवारी करने वालों पर चालानी कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें :  नक्सली लीडर रमन्ना की मौत पर दक्षिण सब जोनल ब्यूरो गणेश उईके ने जारी किया प्रेस नोट, कही ये बात !

Read More:

 

इस दौरान कई लोगों को उठक बैठक करा कर कोरोना संक्रमण को लेकर लापरवाही न बरतने की सलाह दी गई। टीआई वीरेंद्र चंद्रा ने बताया कि कोविड 19 को गम्भीरता से लेते हुए शासन के निर्देश पर इस तरह की कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  स्कूलों की छुट्टी का ऐलान... छत्तीसगढ़ में इस दिन से होगी गर्मी की छुट्टी, आदेश जारी

Police sealed a shop to follow the lockdown

दुकानदारों से भी आग्रह किया कि अपनी दुकान को सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक ही खोलें, अपनी दुकानों में भीड़ न जमा होने दें और सोशल डिस्टेंस का पालन करें। बगैर मास्क लगाकर दुकान में ना बैठे एवं दुकानों में सैनिटाइजर ओर हाथ धोने के लिए पानी की व्यवस्था भी रखें।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  अब सिर्फ एक 'मिस्ड कॉल' पर मिलेगा नया बिजली कनेक्शन... CSPDCL ने जारी किया नंबर

टीआई के मुताबिक अगर नियमों का उलंघन किया गया तो धारा 188 के तहत कार्यवाही की जायेगी। वही भोपालपटनम में श्रीराम होलसेल दुकान पर 188 के तहत कार्यवाही की गई। इस दौरान नगर पंचायत के कर्मचारी भी मौजूद थे। बता दें कि नगरपंचायत द्वारा लॉकडाउन को लेकर माइक लगाकर मुनादी की जा रही है।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….