BREAKING : पोटा केबिन की छात्रा गर्भवती..! बलात्कार के आरोपी युवक की तलाश में जुटी पुलिस, पढ़िए पूरा मामला

232
POTA Cabin student got pregnant

पंकज दाऊद @ बीजापुर। यहां से 15 किमी दूर नैमेड में संचालित बालिका आवासीय विद्यालय की 14 साल की एक छात्रा दो माह की गर्भवती पाई गई। इस मामले में कुकृत्य करने वाले आरोपी युवक राजेश पोडियाम (२५) की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है।

नैमेड के टीआई संजीव बैरागी ने बताया कि कुछ दिन पहले छात्रा उल्टी कर रही थी, तब पोटा केबिन की अधीक्षिका की नजर उस पर पड़ी। तब छात्रा ने अधीक्षिका को आपबीती बताई।

यह भी पढ़ें : पेड़ पर लटकी मिली आरक्षक की लाश, 15 दिन से ड्यूटी से नदारद था जवान

यह भी पढ़ें :  एड़समेटा गोलीकाण्ड: अब मंत्रालय तक पैदल मार्च के मूड में आदिवासी… जानिए बुरजी गांव से विधायक और कलेक्टर को क्यों मिला ‘न्यौता’..?

टीआई के मुताबिक़ छात्रा गर्मी की छुट्टियों में गांव गई थी, तब वहां उसके ही रिश्तेदार राजेश पोड़ीयाम ने 28 मई को उसके साथ कुकृत्य किया। पोटा कैबिन की अधीक्षिका के साथ आकर बालिका ने नैमेड थाने में रिपोर्ट बुधवार को लिखवाई।

यह भी पढ़ें: आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को दी सलाह- ‘पेट में दर्द हो तो पी लें महुआ दारू’

POTA Cabin student got pregnant

यह भी पढ़ें : नक्सलियों ने पर्चे फेंक सुनाया फरमान, इस विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को सजा देने का किया ऐलान… जानिए पूरा मामला !

यह भी पढ़ें :  उद्योग समूहों की मीटिंग में बोले CM भूपेश बघेल, COVID-19 की गाईडलाइन का गंभीरता से हो पालन

बताया गया है कि पुलिस मुसालूर गांव के निवासी आरोपी को पकड़ने गई थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। उसके खिलाफ भादवि की दफा 376 एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला कायम किया गया है। पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है।


ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….