कोरोना टेस्ट के नाम पर गर्भवती महिलाओं से दुष्कर्म, आरोपी स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार

43
Pregnant women raped in the name of corona test

कोरोना टेस्ट के नाम पर गर्भवती महिलाओं से दुष्कर्म, आरोपी स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पुलिस ने एक स्वास्थ्यकर्मी को गिरफ्तार किया है। स्वास्थ्यकर्मी पर कोरोना जांच के नाम पर दो गर्भवती महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का आरोप है।

Pregnant women raped in the name of corona test

बता दें कि राजिम थाना क्षेत्र से रविवार को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी है। पुलिस के मुताबिक कोरोना जांच के नाम पर आरोपी 3 दिनों तक महिलाओं के घर जाता रहा। इस दौरान उसने महिलाओं को अलग कमरे में ले जाकर उनके साथ अश्लीलता की।

यह भी पढ़ें :  MBBS डॉक्टर का सरकारी आवास में संदिग्ध अवस्था में मिला शव, जिला अस्पताल दंतेवाड़ा में थे पदस्थ

जानकारी के मुताबिक, राजिम निवासी आरोपी शत्रुघ्न सेन सुरसाबांधा गांव के उपस्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्यकर्मी के पद पर पदस्थ है। इस गांव में कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद इन्हें कोविड सेंटर में इलाज के लिए भेज भर्ती कराया था।

Read More: मास्क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिसवालों पर चढ़ा दी कार… ASI और कांस्टेबल घायल, दो आरोपी गिरफ्तार

संक्रमित लोगों के परिवार के अन्य सदस्यों की भी कोविड जांच होनी थी। लिहाजा आरोपी शत्रुघ्न सेन 2 सितम्बर को उसी घर में पहुंचा और जांच के बहाने घर में मौजूद 3 महीने और 9 माह की गर्भवती महिलाओं के साथ अश्लीलता की। इतने पर भी आरोपी नहीं माना और दूसरे दिन फिर जांच के नाम पर घर गया और घटना को दोहराने लगा।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि...प्रदेश में आज 67 नए संक्रमितों की हुई पहचान

स्वास्थ्यकर्मी की इस हरकत से शुरूआत में तो डर चुकी महिलाओं ने चुप्पी साधे रखी लेकिन बाद में अपने पतियों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद घरवालों ने स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर हंगामा कर दिया। मामला तूल पकड़ने लगा और राजिम के बीएमओ वीरेंद्र हिरौंदिया के पास घटना की जानकारी पहुंची।

Read More: सेक्स रैकेट में शामिल 2 युवतियां निकली कोरोना पाॅजिटिव… TI और SI समेत पुलिसकर्मी क्वारेंटाइन, रिलेशन बनाने वालों की तलाश जारी

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा के रण में CM भूपेश की दहाड़, देवती कर्मा के पक्ष में दो रैलियों को करेंगे संबोधित

बीएमओ ने मामले में विभागीय स्तर पर जांच करवाई और रिपोर्ट तैयार कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। इधर, शिकायत के बाद पुलिस ने शर्मनाक करतूत को अंजाम देने वाले आरोपी स्वास्थ्यकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने इसके पहले भी कुछ महिलाओं के साथ ऐसी ही हरकत की होगी। फिलहाल, पुलिस द्वारा आरोपी से इस बारे में पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक शत्रुघ्न ड्यूटी पर भी अक्सर शराब के नशे में रहता है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…