राजधानी में निर्माणाधीन रेलवे अंडर ब्रिज का PWD मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया निरीक्षण

88
PWD minister Tamradhwaj Sahu inspected railway under bridge

राजधानी में निर्माणाधीन रेलवे अंडर ब्रिज का PWD मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया निरीक्षण

रायपुर @ खबर बस्तर। प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने बुधवार को राजधानी रायपुर के अग्रसेन चौक से तेलघानी नाका के पास निर्माणाधीन रेल्वे अंडर ब्रिज (आरयूबी) का अवलोकन किया। उनके साथ विधायक विकास उपाध्याय भी उपस्थित थे।

PWD minister Tamradhwaj Sahu inspected railway under bridge

मंत्री साहू ने विभागीय अधिकारियों को निर्माण कार्यों में गुणवत्ता को लेकर जरा भी कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने पुल निर्माण में तेजी लाते हुए निर्धारित अवधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने बरसात के मौसम में लोगों की सुरक्षा का भी ध्यान रखने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें :  नगर पंचायत चुनाव: 7018 लोग करेंगे मतदान, एक मतदाता थर्ड जेंडर

Read More:

 

पीडब्ल्यूडी मंत्री ताम्रध्वज साहू ने विधायक विकास उपाध्याय की मांग पर राम नगर ओवरब्रिज की मरम्मत के लिए विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए तथा मरम्म्त के लिए जरूरी राशि तत्काल स्वीकृत करने की बात कही। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन की वजह से निर्माण कार्य बंद था, अब फिर से शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें :  इन 18 जिलों में तेज हवा के साथ बिजली गिरने की चेतावनी… मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Read More:

 

बता दें कि 29 करोड़ 74 लाख रूपए की लागत से बन रहे इस रेल्वे अंडर ब्रिज के निर्माण के लिए कार्य आदेश 21 मार्च 2018 को जारी किया गया है। इसके पूर्ण होने की संभावित तिथि जुलाई 2021 है। ब्रिज का लगभग 25 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो गया है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में सीएम भूपेश ने दी कई बड़ी सौगातें... 200 शैयायुक्त होगा दंतेवाड़ा जिला अस्पताल, सिटी स्केन सेंटर की भी होगी शुरुआत... बचेली बनेगा सब डिविजन, शंखिनी-डंकनी नदी में 19 करोड़ की लागत से बनेगा उच्च स्तरीय पुल

Read More:

 

निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी, प्रमुख अभियंता वीके भतपहरी, मुख्य अभियंता एसके शर्मा सहित विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….