कांकेर जिले में 130 पदों पर निकली भर्ती, 29 मार्च को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन

1273
Recruitment for 130 posts in Kanker district

कांकेर जिले में 130 पदों पर निकली भर्ती, 29 मार्च को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन… फायर मेन, सिक्योरिटी गार्ड और वाहन चालक के पदों पर निकली वैकेंसी

कांकेर @ खबर बस्तर। अगर आप बेरोजगार युवा हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नौकरी का सुनहरा अवसर आया है।

दरअसल, रोजगार कार्यालय कांकेर में मंगलवार 29 मार्च को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा कुल 130 रिक्तियों पर भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ के इस जिले में 243 पदों के लिए निकली वैकेंसी... 21 मार्च से ऑनलाइन आवेदन शुरू, यहां देखिए पूरी जानकारी

Recruitment for 130 posts in Kanker district

प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होकर योग्य व इच्छुक युवा नौकरी का मौका पा सकते हैं। ये बस्तर संभाग के बेरोजगारों के लिए सुनहरा मौका है। बता दें कि प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन प्रातः 11 बजे से सायं 03 बजे तक किया जायेगा।

इन पदों पर होगी भर्ती

जानकारी के मुताबिक, प्लेसमेंट कैंप में फायर मेन के 20 पद, सेक्युरिटी गार्ड के 100 पद एवं वाहन चालक के 10 पदों पर भर्ती की जायेगी। इच्छुक आवेदक अपना सम्पूर्ण बायोडाटा के साथ उक्त प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  जल संसाधन विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, 400 पदों पर होगी सीधी भर्ती

बताया जाता है कि प्लेसमेंट कैम्प में प्राप्त आवेदन पत्रों के आधार पर नियोक्ता द्वारा उम्मीदवारों का प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लिया जायेगा, जिसकी सूचना दूरभाष के माध्यम से आवेदक को दी जाएगी। प्लेसमेंट कैम्प में कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए अभ्यर्थी अपना आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं।

  • प्लेसमेंट कैम्प की तिथि: 29 मार्च 2022 (प्रातः 11 बजे से सायं 03 बजे तक)
  • स्थान: रोजगार कार्यालय कांकेर, जिला- उत्तर बस्तर कांकेर, छत्तीसगढ़
यह भी पढ़ें :  सीएम साहब ! मैं और मेरी पत्नी रातभर करते हैं गोबर की चौकीदारी... जब मंटूराम ने मुख्यमंत्री को सुनाई आपबीती