Indian Idol शो में सहदेव की धमाकेदार एण्ट्री, अनु मलिक व कंटेस्टेंट के साथ मिलकर गाया ‘बसपन का प्यार’

144

Indian Idol शो में सहदेव की धमाकेदार एण्ट्री, अनु मलिक व कंटेस्टेंट के साथ मिलकर गाया ‘बसपन का प्यार’

खबर बस्तर @ डेस्क। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले वायरल बॉय सहदेव की पहुंच बस्तर से होकर बॉलीवुड तक हो चुकी है। ‘बसपन का प्यार’ गाना गाकर रातों-रात स्टार बना यह बच्चा अब ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) के मंच तक भी जा पहुंचा है।

सहदेव दिरदो ने हाल ही में मुंबई जाकर इस शो के एपिसोड की शूटिंग पूरी की थी, जिसकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि सहदेव ‘इंडियन आइडल 12’ के इस वीकेंड आने वाले एपिसोड में नजर आएगा।

Watch VIDEO

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सहदेव ‘इंडियन आइडल 12’ में कंटेस्टेंट पवनदीप राजन के साथ भी परफॉर्म करेगा। बता दें कि ‘इंडियन आइडल 12’ का फिनाले 15 अगस्त को है और शो के मेकर्स इसे ग्रैंड बनाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। इसी सिलसिले में सहदेव को शो में बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें :  सुकमा में मिले 4 कोरोना संक्रमित मरीज, छुट्टी से लौटे CRPF जवानों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

आपको बता दें कि सहदेव दिरदो का गाना ‘बसपन का प्यार’ हाल ही में काफी वायरल हुआ है। इस गाने को सहदेव ने अपने अंदाज में कुछ इस तरह गाया कि यह जबरदस्त वायरल हो गया। इस गाने पर खूब मीम्स व इंस्टा रील्स बनने लगे। इस एक गाने ने सहदेव दिरदो को नई पहचान दिला दी और वह रातोंरात स्टार बन गया।

सहदेव के साथ बादशाह लाएंगे गाना

मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह ने भी सहदेव दिरदो के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और जानकारी दी कि वह सहदेव के साथ एक गाना लेकर आ रहे हैं। दोनों ने इस गाने की शूटिंग भी पूरी कर ली है। वहीं सहदेव के गाने पर भारती सिंह और कपिल शर्मा से लेकर अनुष्का शर्मा तक मजेदार वीडियो और पोस्ट शेयर कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें :  सरकार पर दबाव डालने लगे आदिवासी, ब्लाॅक मुख्यालय में दिया गया एक दिनी धरना

‘डांस दीवाने 3’ में दिखेगा सहदेव !

इधर, ऐसी भी खबरें हैं कि सहदेव कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में भी नजर आएगा। कहा जा रहा है कि उसने इस शो की शूटिंग पूरी कर ली है। इस रियलिटी शो को माधुरी दीक्षित, धर्मेश और तुषार कालिया जज करते हैं।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  नक्सली कमांडर रमन्ना के बेटे रंजीत ने किया सरेंडर, तेलंगाना में डाले हथियार

वैसे बता दें कि ‘बसपन का प्यार’ यानी ‘बचपन का प्यार’ गाने को ऑरिजनली गुजराती सिंगर कमलेश बरोट ने दो साल पहले गाया था। हालांकि, उस वक्त इस गाने को पापुलारिटी नहीं मिली। लेकिन यह गाने को 2021 में तब पहचान मिली जब सहदेव दिरदो ने इसे अपने ही अंदाज में गाया और देखते ही देखते यह लोगों की जुबां में चढ़ गया।

Watch Video