सलमान खान की हीरोइन आएंगी बस्तर, ब्यूटी अवॉर्ड शो में करेंगी शिरकत

4054

सलमान खान की हीरोइन आएंगी बस्तर, ब्यूटी अवॉर्ड शो में करेंगी शिरकत… जानिए कब है एक्ट्रेस का प्रोग्राम!

जगदलपुर @ खबर बस्तर। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की पहली सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की हीरोइन और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ‘भाग्यश्री’ जल्द ही बस्तर के दौरे पर रहेंगी। वे यहां एक ब्यूटी अवॉर्ड शो में शामिल होने आ रहीं हैं।

बताया जा रहा है कि अगले महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री जगदलपुर आएंगी। वे यहां 9 जून को आयोजित होने वाले ‘इंडियाज स्टार ब्यूटी अवॉर्ड’ शो में शिरकत करेंगी। भाग्यश्री बॉलीवुड की ऐसी पहली अभिनेत्री होंगी जो बस्तर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें :  सड़क निर्माण कार्य की सुरक्षा में लगे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंग... मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर
– 53 साल की उम्र में भी भाग्यश्री फिट व एक्टिव रहती हैं।

अभिनेत्री ने एक वीडियो जारी कर अपने फैन्स को इस इवेंट में शामिल होने की जानकारी दी है। वे बस्तर आने को लेकर खासी उत्साहित हैं।

आयोजनकर्ताओं के मुताबिक, बस्तर में ‘इंडियाज स्टार ब्यूटी अवॉर्ड शो’ का आयोजन होना गौरव की बात है। इस इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री शामिल होंगी। शो में विनर के अलावा हिस्सा लेने वाले अन्य मेकअप आर्टिस्टों को भी अवॉर्ड और सर्टिफिकेट दिए जाएंगे।

– पति के साथ भाग्यश्री।

बता दें कि जगदलपुर के कृष्णा हॉल में 9 जून को ब्यूटी अवॉर्ड शो का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बस्तर समेत अन्य जगहों से मेकअप आर्टिस्ट शामिल होंगे। बस्तर में इस तरह का बड़ा इवेंट पहली बार हो रहा है, लिहाजा इसकी तैयारियां अभी से शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने की पुष्टि...प्रदेश में आज 67 नए संक्रमितों की हुई पहचान

पहली ही फिल्म ने दिलाई शोहरत

साल 1989 की सुपरहिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से भाग्यश्री ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। अपनी पहली ही फिल्म की बंपर कामयाबी से वे रातों-रात सुपरस्टार बन गई थी। उन्होंने इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर का पुरस्कार भी जीता था।

– सलमान के साथ खूब जमी थी जोड़ी।

भाग्यश्री ने त्यागी, हवस, पायल जैसी कई हिट मूवीज में काम किया है। ‘मैंने प्यार किया’ के हिट होते ही उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई थी, लेकिन उन्होंने करियर के शुरूआती दौर में ही 19 साल की उम्र में एक्टर हिमालय दासानी से शादी कर सबको चौंका दिया था।

यह भी पढ़ें :  खेत के मेड़ में ठहरे पानी से बुझ रही ग्रामीणों की प्यास ! विकास से कोसों दूर है यह गांव... आजादी के 7 दशक बाद गांव में एक भी हैण्डपंप नहीं, ना ही पहुंची सरकार की कोई योजना !