SBI ब्रांच में कोरोना विस्फोट, 14 में से 9 कर्मचारी निकले पाॅजीटिव… ऑटो पार्ट्स की 2 दुकानें सील, शिक्षक व सचिव की कोरोना से मौत

96

SBI ब्रांच में कोरोना विस्फोट, 14 में से 9 कर्मचारी निकले पाॅजीटिव… ऑटो पार्ट्स की 2 दुकानें सील, शिक्षक व सचिव की कोरोना से मौत

पंकज दाऊद @ बीजापुर। भारतीय स्टेट बैंक की भोपालपटनम ब्रांच में कोरोना विस्फोट हुआ है। मंगलवार को बैंक के 14 में से 9 कर्मचारी कोरोना पाॅजीटिव पाए गए। शाखा को सेनेटाइज कर बंद कर दिया गया। इसी नगर में दो ऑटो पार्ट्स की दुकानों को सील किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को स्टेट बैंक की इस शाखा में बैंक मैनेजर, उप प्रबंधक, कैशियर समेत 9 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए। इसके बाद बैंक को सेनेटाइज कर बंद कर दिया गया। पांच के सेंपल निगेटिव पाए गए हैं। बताया गया है कि बैंक को आगे खोले रखने का निर्णय प्रबंधन करेगी।

यह भी पढ़ें :  सब्जी मार्केट में महंगाई की मार: खेखसी ने दिखाए अपने तेवर, भाव पहुंचा 200 रूपए किलो

Read More: सरकारी दफ्तरों में बैठकों पर पाबंदी, अब वर्चुअल होगी मीटिंग… सार्वजनिक आयोजनों पर भी रोक, GAD ने जारी किए निर्देश

इधर, भोपालपटनम में ही ऑटो पार्ट्स की दो दुकानों को सील किया गया। बताया गया है कि इन दुकानों के संचालक बगैर मास्क पहने सामान बेेच रहे थे। प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए कोविड 19 के नियमों का उल्लंघन करने पर उक्त कार्रवाई की गई।

शिक्षक की कोरोना से मौत

यह भी पढ़ें :  सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने सड़क पर उतरे अफसर, दुकानों में पहुंच दी समझाईश

बताया गया है कि 58 साल के एक शिक्षक की कोरोना से मौत हो गई लेकिन उन्हें किडनी और मधुमेह की बीमारी के अलावा हाइपरटेंशन था। उनका इलाज जगदलपुर में चला। उनके पाॅजीटिव होने की पहचान भी भोपालपटनम में नहीं हुई।

Read More: अस्पताल के कमरे में मिली डॉक्टर की लाश, पत्नी ने फोन किया तो…

इधर, बीजापुर जनपद के चेरपाल के पंचायत सचिव की मौत भी कोरोना से हो गई। उन्हें भी मधुमेह और ब्लड प्रेशर की शिकायत थी। दोनों की मौत सोमवार को हुई। इसके साथ जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 8 हो गई है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने की सुरक्षा बलों की वापसी की मांग, गंगालूर एवं भोपालपटनम क्षेत्र में फेंके पर्चे

Read More: कोरोना टेस्ट के नाम पर गर्भवती महिलाओं से दुष्कर्म, आरोपी स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि अभी करीब 700 सेंपल की जांच रिपोर्ट नहीं आई है। एजुकेशन सिटी के कोविड हाॅस्पिटल में करीब 80 मरीज अभी दाखिल हैं, जबकि भैरमगढ़ में 90 मरीजों का इलाज चल रहा है।