छत्तीसगढ़ के सीनियर IPS अफसर कोरोना पॉजिटिव, पत्नी और बेटी भी निकले संक्रमित

53
Senior IPS officer of ChhattisgaSenior IPS officer of Chhattisgarh Corona positiverh Corona positive

छत्तीसगढ़ के सीनियर IPS अफसर कोरोना पॉजिटिव, पत्नी और बेटी भी निकले संक्रमित

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है। खासकर राजधानी रायपुर को इस महामारी ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। यहां कोरोना के आंकड़े लगातार डरावने होते जा रहे हैं। चिंताजनक बात यह है कि कोरोना के फ्रंट लाइन वारियर्स भी अब इसके चपेट में आते जा रहे हैं।

Senior IPS officer of ChhattisgaSenior IPS officer of Chhattisgarh Corona positiverh Corona positive

शनिवार को प्रदेश के सीनियर आईपीएस अफसर ADG आरके विज की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पुलिस अफसर व परिजनों को कोरोना होने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जा रही है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  'जल' के लिए जमीन की तलाश, ओवरहेड टैंक बनाने नहीं मिल रही जगह

बता दें कि एक हफ्ते के भीतर प्रदेश के दो सीनियर पुलिस अधिकारी कोरोना के शिकार हो चुके हैं। हाल ही में डीआईजी ओपी पॉल को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। वहीं अब एडीजी आरके विज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

गौरतलब है कि राजधानी के पॉश इलाके शांति नगर में आरके विज का बंगला है, इसी क्षेत्र में प्रदेश के कई मंत्री और आला अफसरों के भी बंगले हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि उनके संपर्क में आए कई नामचीन लोगों को क्वारेंटाइन होना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें :  नक्सल फंडिंग मामला: ED की बड़ी कार्रवाई, 29.75 लाख की प्रॉपर्टी कुर्क

Read More: 

 

बता दें कि एडीजी आरके विज नवा रायपुर स्थित पुलिस मुख्यालय में बैठते हैं। हालांकि, लॉकडाउन के बाद से वे घर पर ही हैं। इससे पहले तक वे पीएचक्यू ड्यूटी पर जा रहे थे। ऐसे में खबर है कि एडीजी के संपर्क में रहे कई अधिकारियों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

एडीजी ने की ये अपील

एडीजी आरके विज ने कोरोना संक्रमित होने के बाद कहा है कि उनमें व घर वालों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है, इसके बावजूद रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। एडीजी ने सभी लोगों से स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें :  बस्तर फाइटर्स भर्ती: आरक्षक के 300 पदों पर निकली भर्ती... जानिए कैसे करें आवेदन

Read More: 

 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कोरोना को लेकर जरा सी भी लापरवाही न बरतें। क्योंकि अधिकांश लोगों में इसके लक्षण नहीं दिख रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान अपने घर में ही रहें और सोशल डिस्टेंस का पालन करें। स्वयं सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

Read More: 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…