घर में पति-पत्नी का शव मिलने से सनसनी, मर्डर या आत्महत्या..? गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

44
Causes of doctor's death not disclosed

घर में पति-पत्नी का शव मिलने से सनसनी, मर्डर या आत्महत्या..? गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के दहशत के बीच नगर के पातररास इलाके में एक दंपत्ति की अचानक मौत की खबर से लोग दहशत में आ गए। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की पड़ताल में जुटी है।

 

हालांकि, पति-पत्नी का किसी ने मर्डर किया है या मौत का कारण कुछ और है, फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा।

Read More:

दंतेवाड़ा नगर पालिका के वार्ड नंबर 1 पातररास स्थित एक मकान में पति-पत्नी की लाश मिलने की खबर लगते ही मोहल्लेवासियों में भय का वातावरण छा गया। आसपास के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :  माओवादियों ने फिर किया 'ड्रोन हमले' का दावा‚ बस्तर IG के बयान पर किया पलटवार... प्रेस नोट व ऑडियो जारी कर कहा- हम प्रमाण दिखाने तैयार

 

बता दें कि पातररास में स्थित एक कच्चे मकान में पिछले कई महीनों से मृतक दोनों पति-पत्नी रहते थे। मृतकों का नाम क्या है और वे कहां के रहने वाले थे, इसका अभी पता नहीं लग पाया है। पुलिस तहकीकात में जुटी है। परिजनों एवं मकान मालिक से संपर्क किया जा रहा है।

Read More:

घर में पति-पत्नी का शव मिलने की सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घर के अंदर नीचे जमीन पर दोनो की लाश पड़ी थी। शवों के पास काफी मात्रा में खून जमीन पर बिखरा हुआ था, जिससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों का मर्डर किया गया है।

यह भी पढ़ें :  दरभा एनकाउण्टर पर उठने लगे सवाल... भाजपा ने जांच समिति बनाई, फर्जी मुठभेड़ का आरोप

Read More:

पास पड़ोसियों की माने तो दोनों मृतक खेत खलिहान एवं आसपास के घरों में दिहाड़ी मजदूरी कर अपना पेट पालते थे। दोनों शराब पीने के भी आदि थे। बहरहाल, अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दंपत्ति का किसी ने मर्डर किया है या ये आत्महत्या है। दोनों शवों को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता लग पाएगा।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बोले- छत्तीसगढ़ का चावल नहीं खरीदा तो केन्द्र को नहीं देंगे अयस्क

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….