स्कूल के टायलेट में महिला का कंकाल मिलने से सनसनी‚ मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस… कंकाल के साथ मिला पायल और नेकलेस भी

62

स्कूल के टायलेट में महिला का कंकाल मिलने से सनसनी‚ मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस… कंकाल के साथ मिला पायल और नेकलेस भी

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। जिले के गीदम थाना क्षेत्र में एक स्कूल के टायलेट में मंगलवार को महिला का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। कंकाल के साथ पायल और नेकलेस भी पाया गया है। घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण काल में स्कूल का गेट भी बंद रहता था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या करने के बाद स्कूल के टायलेट में शव को फेंका होगा या फिर वहीं महिला की हत्या कर दी गई होगी।

यह भी पढ़ें :  अपहृत ASI की नक्सलियों ने की हत्या, देर रात जंगल में मिला शव... कल से लापता थे ASI, लावारिस मिली थी बाइक

Read More:

 

जानकारी के मुताबिक‚ यह पूरी घटना गीदम के पास ही स्थित बोरपदर मिडिल स्कूल की है। इन दिनों स्कूल कैंपस में पेड़ के नीचे ही मोहल्ला क्लास चल रही है। मंगलवार की दोपहर एक बच्चा स्कूल में पीछे की ओर बने टॉयलेट में गया था। वहां महिला का कंकाल पड़ा देख बच्चा घबरा गया और उसने टीचर को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें :  मियाद पूरी होने के 4 साल बाद भी नहीं बनी सड़क... 87 लाख रूपए का भुगतान, होली से पहले मिट्टी का खेल

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और टायलेट में जाकर देखा तो मौके पर अज्ञात महिला का कंकाल पड़ा मिला। महिला का कंकाल करीब तीन माह पुराना बताया जा रहा है। कंकाल पर पायल, सलवार और गले में नेकलेस पाया गया है। बहरहाल‚ गीदम पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़िए…

 

यह भी पढ़ें :  सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी: टिफिन बम, स्पाईक्स, नक्सली वर्दी सहित नक्सल सामग्री बरामद

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते मार्च से ही स्कूल में तालाबंदी थी। तब से यहां लोगों की चहलकदमी भी बंद थी। करीब हफ्तेभर पहले ही स्कूल को खोला गया और पेड़ के नीचे मोहल्ला क्लास लगाई जा रही है। हालांकि‚ इस दौरान भी किसी को टॉयलेट में शव पड़े होने का पता नहीं चल सका।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…