अपहृत इंजीनियर पति को छुड़ाने जंगल में भटक रही सोनाली… नक्सलियों से लगाई गुहार, अब CM भूपेश बघेल से की ये अपील !

1603

अपहृत इंजीनियर पति को छुड़ाने जंगल में भटक रही सोनाली… नक्सलियों से लगाई गुहार, अब CM भूपेश बघेल से की ये अपील !

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में पुल निर्माण का काम देखने गए एक इंजीनयर और राजमिस्त्री का अपहरण हो गया था। घटना के 5 दिन बाद भी अब तक दोनों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

– पति की तलाश में जंगल में भटकती पत्नी

इंजीनयर अशाेक पवार के अपहरण के बाद से उसकी पत्नी सोलानी पवार अपनी दोनों बेटियों के साथ पति की तलाश में जंगल में भटक रही है। सोलानी ने दो दिन पहले मीडिया के माध्यम से नक्सलियों से अपील की थी कि वे उसके पति को सकुशल छोड़ दें।

सोनाली ने अपनी दोनों मासूम बेटियों का हवाला देते हुए नक्सलियों से अपने पति को सकुशल रिहा करने की अपील की है। सोनाली ने कहा कि, ‘मेरे पति रोजी रोटी के लिए काम करने बस्तर आए हैं। वे पेशे से इंजीनियर हैं। उनको जो कोई भी अपने साथ लेकर गए हैं, उनसे विनम्र अपील है कि वे उन्हें सकुशल छोड़ दें।’

यह भी पढ़ें :  सुकमा में पुलिस को बड़ी कामयाबी: DRG जवानों ने मुठभेड़ में 4 नक्सलियों को किया ढेर, हथियार बरामद
– पति और बच्चों के साथ सोनाली (File Photo)

इंजीनयर की पत्नी सोनाली की इस मार्मिक अपील का नक्सलियों पर अब तक कोई असर नहीं हुआ है। घटना के 5 दिन बाद भी इंजीनयर अशोक पवार की सकुशलता का कोई संदेश जंगल से बाहर नहीं आया है, जिसे लेकर सोनाली खासी परेशान है।

रिहाई की आस में भटक रही पत्नी

पति इस समय किस हालत में हैं, ये सोचकर सोनाली काफी ग़मज़दा है। अपने पति की सकुशल रिहाई के लिए वो अपने बच्चों के साथ घने जंगलों की खाक छान रही है। पति की रिहाई की राह तक रही सोनाली को भरोसा है कि जिसने भी उसके पति को अगवा किया है वो उन्हें सही सलामत छोड़ देंगे।

नक्सलियों से गुहार लगाने के बाद सोनाली ने अब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी अपने इंजीनियर पति को छ़ुड़ाने की अपील की है।

सोनाली ने CM भूपेश बघेल के नाम एक वीडियो संदेश जारी कर क​हा, ‘मैं मुख्यमंत्री जी से आग्रह करती हूं के मेरे पति को रिहा करा दीजिए। मैं पति की तलाश में भटक रही हूं। मेरे दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। क्या करूं कुछ समझ नहीं आ रहा है। प्लीज सर, मेरे पति को जल्द रिहा कराने की कोशिश कीजिए। मैं आपकी आभारी रहूंगी।’

यह भी पढ़ें :  बस्तर में युवती के साथ गैंगरेप, पीड़िता ने कर ली आत्महत्या... पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव, 5 आरोपी गिरफ्तार

देखिए Video…

आपको बता दें कि बीजापुर के बेदरे इलाके में इन्द्रावती नदी पर बन रहे पुल का निरीक्षण करने निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी के इंजीनियर अशोक पवार गए हुए थे। इसी दौरान शुक्रवार की शाम कुछ ग्रामीण वेशभूषा में नक्सली पहुंचे और मौके पर मौजूद इंजीनियर और राजमिस्त्री को अगवा कर अपने साथ ले गए।

इस घटना के 5 दिन बीतने के बाद अब तक नक्सलियों ने न तो कोई पर्चा जारी किया है और न ही इंजीनियर और राजमिस्त्री के सम्बंध में कोई जानकारी साझा की है। ऐसे में इंजीनियर की पत्नी सोनाली ने नक्सलियों से अपील की है कि वे उनके पति को छोड़ दें।

यह भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री भूपेश के जन्मदिन पर CM हाउस में नहीं होगा जश्न, सीएम ने की ये अपील... ऐसे दे सकते हैं बधाई

इधर, राष्ट्रीय अजजा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता नन्द कुमार साय ने भी नक्सलियों से अपील की है कि वे इंजीनियर और राजमिस्त्री को छोड़ दें।