SP ऑफिस में कोरोना की दस्तक, हेड कॉन्स्टेबल निकला पॉजिटिव… कार्यालय किया गया सील

61
Head constable posted in SP office turned out to be Corona positive

SP ऑफिस में कोरोना की दस्तक, हेड कॉन्स्टेबल निकला पॉजिटिव… कार्यालय किया गया सील

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण रोके नहीं रूक रहा। रोज सैकड़ों नए मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच राजधानी रायपुर से बड़ी खबर निकल कर आ रही है।

Head constable posted in SP office turned out to be Corona positive

दरअसल, कोरोना वायरस ने रायपुर एसपी ऑफिस में भी दस्तक दे दी है। यहां एक कर्मचारी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दफ्तर को सील कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, एसपी ऑफिस के ओएम शाखा में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खबर है कि तबीयत खराब होने पर प्रधान आरक्षक ने दो दिन पहले ही कोरोना टेस्ट कराया था। जिसमें उसके पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस विधायक की कटी जेब, आईफोन पार... रायपुर रेलवे स्टेशन में पॉकेटमारी का शिकार हुए MLA

Read More: 

 

रायपुर एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि एसपी दफ्तर के ओएम शाखा में कार्यरत एक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। उसके प्राइमरी कॉन्टेक्ट में आने वाले लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। वहीं एहतियातन 17 से 20 जुलाई तक चार दिनों के लिए कार्यालय को सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  नक्सली हमले में शहीद 22 जवानों के शव मिले, 1 अभी भी लापता... वीरगति पाने वाले जांबाज़ों में बस्तर के 11 लाल शामिल... यहां देखें शहीदों की पूरी सूची

Read More: 

 

रायपुर के 5 थाने सील

बता दें कि राजधानी रायपुर में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। फिलहाल, जिले में कोरोना के सबसे ज्यादा 509 एक्टिव केस हैं। वहीं इस महामारी ने शहर के कई पुलिसकर्मियों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। कोरोना संक्रमण के चलते शहर के 5 थाने अब तक सील हो चुके हैं। इनमें तेलीबांधा थाना, आजाद चौक, मंदिर हसौद, पुरानी बस्ती और कबीर नगर थाना शामिल है।

यह भी पढ़ें :  प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने विकास कार्यों का किया लोकार्पण... वीर शहीद रोडा पेदा की मूर्ति की जाएगी स्थापित

Read More: 

 

गौरतलब है कि राजधानी रायपुर में कोरोना के आंकड़े भयावह होते जा रहे हैं। शहर में हर रोज कोरोना से संक्रमित होने वालों का आंकड़ा बढ़ रहा है। गुरुवार को प्रदेश में कोविड 19 के कुल 197 नए मामले सामने आए हैं। यह पहला मौका है जब प्रदेश में एक दिन में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 200 के करीब जा पहुंची है।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…