थाने में ही भिड़ गए सब इंस्पेक्टर और ASI, एसपी ने दोनों को किया लाइन अटैच… जानिए किस बात पर आई मारपीट की नौबत!

1420
Sub Inspector and ASI clashed in the police station itself

थाने में ही भिड़ गए सब इंस्पेक्टर और ASI, एसपी ने दोनों को किया लाइन अटैच… जानिए किस बात पर आपस में उलझे गए पुलिसकर्मी

रायपुर/बिलासपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में SI और ASI थाने में ही आपस में भिड़ गए। गाली गलौच से शुरू हुई तकरार मारपीट तक पहुंच गई। मामला जब एसपी के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  SP दफ्तर से 200 मीटर दूर नक्सलियों ने फेंके पर्चे... इधर, माओवादी लीडर ने जारी किया प्रेस नोट, DGP के बस्तर दौरे को लेकर कही ये बात!
Sub Inspector and ASI clashed in the police station itself
– एसपी ने दोनों पु​लिसकर्मियों को लाइन अटैच किया है।

यह पूरा मामला बिलासपुर के तारबहार थाने का है, जहां पदस्थ एसआई मिलन सिंह को नारकोटिक्स एक्ट के किसी मामले को लेकर SP पारुल माथुर ने शोकाज नोटिस जारी किया था। इस पर एएसआई भरत राठौड़ ने तंज कसते हुए कथित तौर पर यह कह दिया कि ‘काम धाम नहीं करने पर नोटिस आएगा ही।’

इसी बात को लेकर SI और ASI के बीच विवाद बढ़ गया और दोनों के बहस शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ी कि उनके बीच गाली-गलौज और हाथापाई की नौबत भी आ गई। आखिरकार TI सुनील कुर्रे ने दोनों को समझाइश दी और विवाद को शांत कराया।

यह भी पढ़ें :  अपहृत ASI की नक्सलियों ने की हत्या, देर रात जंगल में मिला शव... कल से लापता थे ASI, लावारिस मिली थी बाइक
Sub Inspector and ASI clashed in the police station itself
– प्रतीकात्मक तस्वीर

मारपीट के बाद हालांकि दोनों ने सुलह समझौता भी कर लिया लेकिन मामले की जानकारी जब एसएसपी पारुल माथुर को मिली तो उन्होंने दोनों को लाईन अटैच कर दिया है।

SP पारुल माथुर ने बताया कि सब इंस्पेक्टर और एएसआई के बीच विवाद होने की जानकारी मिली। तब उन्हें बुलाकर फटकार लगाई गई और चेतावनी भी दी गई है। दोनों को लाइन अटैच करने के साथ ही CSP को इस मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें :  बिजली काटने वाला EE सस्पेंड, बिल नहीं पटाने पर 62 गांवों की कर दी थी बत्ती गुल