‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे…’ गाकर इंटरनेट सनसनी बना सुकमा का सहदेव, बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने किया Video कॉल, मिलने बुलाया

129

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे…’ गाकर इंटरनेट सनसनी बना सुकमा का सहदेव, बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने किया Video कॉल, मिलने बुलाया

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित सुकमा जिले का एक बच्चा इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है। उसका एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बॉलीवुड सिंगर बादशााह ने उसे बुलावा भेजा है। जल्द ही दोनों की मुलाकात होने जा रही है।

आपको बता दें कि सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक का रहने वाला आदिवासी बालक सहदेव इंटरनेट पर सुर्खिंयां बटोर रहा है। दरअसल, दो साल पहले उसने अपने स्कूल में ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना गाया था। इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

यह भी पढ़ें :  कोरोना के चलते 31 मार्च तक बंद रहेगी दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश... इन सेवाओं पर नहीं पड़ेगा असर!

सहदेव के गाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो गया है। अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और उसके गाने की रीमिक्स भी बन रही है। यूट्यूब पर ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना सर्च करने पर सहदेव का गाना टॉप में दिख रहा है। इस वीडियो पर 2 मिलियन से ज्यादा व्यू आ चुके हैं।

 

बस्तर के इस आदिवासी बच्चे के टैलेंट की जानकारी जब बॉलीवुड सिंगर बादशाह को हुई तो उनकी टीम ने सहदेव के बारे में जानकारी जुटाई और वीडियो कॉल पर खुद बादशाह ने सहदेव से बात की। सहदेव से बातचीत के दौरान बादशाह ने ट्रेंडिंग गाना भी सुना।

यह भी पढ़ें :  रायपुर रेलवे स्टेशन में विस्फोट, CRPF के 6 जवान जख्मी

Read More:

वीडियो कॉल में चर्चा के दौरान बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह ने सहदेव से कहा कि मेरे साथ गाना गाओगे। इस पर सहदेव ने भी हामी भर दी। सिंगर ने सहदेव को चंडीगढ़ बुलाया है। अपने परिजनों के साथ सहदेव जल्द ही सहदेव चंडीगढ़ जाने वाले हैं। खबर है कि बादशाह सहदेव के साथ कोई सॉन्ग शूट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :  सरकारी कर्मचारी को नक्सलियों के नाम से दी धमकी, पैसों की मांग भी की... पुलिस में मामला दर्ज