‘डांस दीवाने’ शो में दिखेगा सुकमा का सहदेव, शूटिंग के लिए मुंबई रवाना

160

‘डांस दीवाने’ शो में दिखेगा सुकमा का सहदेव, शूटिंग के लिए मुंबई रवाना

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले का वायरल बॉय सहदेव दिरदो अब किसी परिचय का मोहताज नहीं है। एक वायरल वीडियो ने उसे सेलिब्रिटी का दर्जा दे​ दिया है। ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ फेम सहदेव के साथ सेल्फी लेने लोगों की होड़ मची रहती है।

सहदेव की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया की सुर्खियां आज सहदेव के बिना अधूरी है। बस्तर से लेकर बॉलीवुड तक सहदेव की पूछपरख हो रही है।

यह भी पढ़ें :  महिला कमांडोज ने नक्सली स्मारक को ढहाया, लगातार दूसरे दिन पुलिस ने की कार्रवाई

Read More:

‘वायरल ब्वॉय’ सहदेव को Indian Idol से आया फोन… सिंगिंग रियालिटी शो में दिखेगा बस्तर का टैलेंट! https://t.co/PkBkEJE9Io

 

हाल ही में मशहूर सिंगिंग रियालिटी शो इंडियन आइडल से सहदेव को बुलावा आया है। शो की क्रिएटिव टीम ने उससे संपर्क किया है और शो में शामिल होने का न्यौता दिया है। वहीं अब डांसिंग शो ‘डांस दीवाने’ में भी सहदेव शिरकत करने वाला है। शो में शामिल होने के लिए सहदेव मुंबई रवाना हो चुका है।

यह भी पढ़ें :  मुठभेड़ में कोबरा बटालियन के 2 जवान शहीद, एक नक्सली मारा गया

बताया गया है कि कलर्स टीवी के ‘डांस दीवाने 3’ में जल्द ही सहदेव नजर आएगा। डांस के सबसे बड़े रियालिटी शो की शूटिंग के लिए वह मुंबई पहुंच चुका है। उसके साथ युवा आयोग के सदस्य राजेश नारा भी मौजूद हैं।

 

आपको बता दें कि ‘डांस दीवाने’ डांसिंग का सबसे बड़ा मंच है। अभी शो का तीसरा सीजन चल रहा है। इस रियलिटी शो को बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित समेत धर्मेश और तुषार कालिया जज करते हैं। शो में तीन अलग-अलग जनरेशन अपने डांस का हुनर दिखाती हैं।

यह भी पढ़ें :  कोरोना ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ में आज फिर मिले 32 पॉजिटिव मरीज, इस जिले में सामने आए आधे मामले...राजधानी में भी बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ

Read More:


डांस दीवाने में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स हैं जो अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत चुके हैं। वहीं अब बस्तर का उभरता सितारा सहदेव दिरदो भी इसमें शिरकत करने जा रहा है। इसे लेकर बस्तर समेत पूरे प्रदेश के लोगों में खुशी की लहर है।