दंतेवाड़ा से राहत की खबर: संदिग्ध मरीज में नही पाया गया कोरोना वायरस, जांच रिपोर्ट आई निगेटिव

48
Suspected patient of Dantewada did not get corona virus

राहत की खबर: #दंतेवाड़ा में #कोरोना वायरस के #संदिग्ध मरीज की #जांच रिपोर्ट आई #निगेटिव

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा जिले में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। एम्स रायपुर के लैब में हुए जांच से यह साफ हुआ है कि उक्त मरीज को कोरोना वायरस का संकमण नहीं हुआ है। इस खबर के सामने आने से स्वास्थ्य विभाग के साथ ही आम लोगों ने भी राहत​ की सांस ली है।

यह भी पढ़ें :  मनोज मण्डावी का विधानसभा उपाध्यक्ष बनना तय, दाखिल किया नामांकन... सीएम भूपेश बघेल समेत आला नेता रहे मौजूद

Suspected patient of Dantewada did not get corona virus

आपको बता दें कि गुरूवार को स्वास्थ्य विभाग ने विदेश से लौटे एक युवक को कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका जताई थी। दरअसल, उक्त युवक हाल ही में दुबई से दंतेवाड़ा लौटा था।

ऐसे में कोरोना वायरस की आशंका के चलते विभाग ने रिस्क नहीं लिया और संबंधित युवक का ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए रायपुर भेजा था।

Read More: 

इधर, इस खबर के सामने आने के बाद अफवाहों का बाजार भी गर्म हो गया। 

बस्तर में कोरोना वायरस की दस्तक को लेकर कल दिनभर नगर में खलबली मची थी। आम लोग भी इस जानलेवा वायरस को लेकर आशंकित थे। हालांकि, शुक्रवार ​को रायपुर से आई रिपोर्ट के बाद अब कोरोना का खौफ कुछ कम होने की उम्मीद की जा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  नक्सली हमले में शहीद जवानों को सीएम भूपेश बघेल ने सुकमा में दी श्रद्धांजलि... बोले- जवानों की वीरता को नमन, नक्सलियों के खात्मे तक जारी रहेगी लड़ाई

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….