शिक्षक की गला रेतकर हत्या… स्कूल परिसर में मिली लाश, मचा हड़कंप !

3318
Teacher murdered by slitting his throat in Dantewada

दंतेवाड़ा में शिक्षक की हत्या… स्कूल परिसर में मिली लाश, मचा हड़कंप!

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां प्रायमरी स्कूल में शिक्षक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मामला किरन्दुल थाना क्षेत्र का है। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है।

Teacher murdered by slitting his throat in Dantewada

जानकारी के मुताबिक, किरंदुल थाना क्षेत्र के टिकनपाल ग्राम के प्राथमिक शाला परिसर में शिक्षक अंबाती राजू की लाश मिली है। मृतक शिक्षक टिकनपाल स्कूल में बतौर प्रधान अध्यापक सेवाएं दे रहे थे। बताया जा रहा है कि वे स्कूल परिसर में ही रहते थे।

यह भी पढ़ें :  खेतीहर मजदूरों को कैंसर से बचाएगा ये ड्रोन ! फसल की रोगों से रक्षा करने दवा छिड़काव में इस्तेमाल

गुरूवार को जब साथी शिक्षक स्कूल पहुंचे तो मौके पर प्रधान अध्यापक अंबाती राजू का खून से सना शव देख सब सकते में आ गए। आनन-फानन में किरन्दुल पुलिस थाने में घटना की सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

नक्सली घटना से इंकार

किरन्दुल पुलिस ने इस घटना को नक्सली वारदात मानने से इंकार किया है। थाना प्रभारी का कहना है कि शिक्षक की हत्या आपसी रंजिश या किसी अन्य वजह से की गई होगी। मौके से कोई नक्सली पर्चा आदि बरामद नहीं हुआ है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच को आगे बढ़ा रही है।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल के पिता आगरा से गिरफ्तार... न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल, आपत्तिजनक बयान मामले में दर्ज हुई थी FIR

Teacher murdered by slitting his throat in Dantewada

पुलिस का मानना है कि अज्ञात लोगों द्वारा धारदार हथियार से गला रेतकर शिक्षक की हत्या की गई है। मौके से कोई पर्चा नही मिला है, जिससे इस घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ होने की आशंका कम है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।