पढ़ाने के नाम पर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार… आरोपी मौलाना गिरफ्तार, FIR दर्ज

82
Teacher raped a minor in the name of teaching

पढ़ाने के नाम पर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार… आरोपी मौलाना गिरफ्तार, FIR दर्ज

रायपुर @ खबर बस्तर। राजधानी रायपुर में एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Teacher raped a minor in the name of teaching

यह पूरा मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि आरोपी मौलाना बच्ची को अरबी पढ़ाने घर आता था। इसी दौरान सूनेपन का फायदा उठाकर उसने नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बना लिया। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी का नाम अरशद रहमानी (27 वर्ष) बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर किया चक्काजाम, TI पर कार्रवाई की कर रहे मांग... देखिए VIDEO

जानकारी के मुताबिक, आरोपी मौलाना मूलत: बिहार का निवासी है। वह खम्हारडीह क्षेत्र में एक 9 साल की बच्ची को तालीम देने के लिए उसके घर जाता था। आरोप है कि मौलाना कई दिनों से बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। रविवार को भी आरोपी ने बच्ची से अश्लील हरकत की।

Read More:

मौलाना के घर से जाने के बाद बच्ची ने अपने घरवालों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद रात में ही परिजन थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को फौरन संज्ञान में लिया और रात में ही बच्ची का मेडिकल कराया गया।

यह भी पढ़ें :  जमीन किसानों की, फसल पूंजीपतियां की ! नई दिल्ली के आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली

खम्हारडीह थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तारी की गई है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…