बारिश में टीम MLA बुरी तरह धुल गई, 6 गोल खाए और फिर विधायक बोले ‘ बस’

80


बारिश में टीम MLA बुरी तरह धुल गई, 6 गोल खाए और फिर विधायक बोले ‘ बस’

पंकज दाऊद @ बीजापुर। यहां मिनी स्टेडियम में आयोजित विधायक कप फुटबॉल टूर्नामेंट में बारिश के दौरान हुए शो मैच में टीम एमएलए बुरी तरह से मात खा गई। अफसर इलेवन की ओर से 6 गोल खाने के बाद बस्तर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं विधायक विक्रम शाह मण्डावी बोले ‘‘ हो गया, बस’’।

यहां शनिवार की दोपहर विधायक कप फुटबॉल टूर्नामेंट का आगाज हुआ। पहला शो मैच विधायक एकादश एवं अधिकारी एकादश के बीच खेला गया। पहले ही हाफ में अधिकारी एकादश ने पांच गोल दाग दिए। दूसरे हाफ में एक और गोल दागा गया। इसके बाद मैच समाप्ति की घोषणा की गई।

यह भी पढ़ें :  गृह मंत्री अमित शाह व सीएम भूपेश बघेल ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

मैच के दौरान विधायक विक्रम मण्डावी और कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने काफी जोर लगाया। दोनों ही असंतुलित होकर गिर भी पड़े। इस अवसर पर एसपी कमलोचन कश्यप, छग युवा आयोग के सदस्य अजय सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, उपाध्यक्ष कमलेश कारम, जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, जिप सदस्य नीना रावतिया उद्दे, कांग्रेस लीडर पूनेम सुकलू, मनोज अवलम, मंगल राना, जितेन्द्र हेमला आदि मौजूद थे।

कार्यक्रम का संचालन गणेश मिश्रा ने किया। पहला मैच चेरामंगी और गंगालूर के बीच खेला गया। मैच को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखा गया।

यह भी पढ़ें :  वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला से सत्ताधारी पार्टी के गुंडों ने की मारपीट... हमले को लेकर पत्रकारों में आक्रोश, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

टीम को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

आयोजन समिति ने कहा है कि जिले की ही टीमों को इसमें प्रवेश दिया गया है। किसी टीम से यदि बाहरी जिले के खिलाड़ी खेलते पाए गए तो टीम को टूर्नामेंट से बाहर किया जा सकता है। ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि जिले की प्रतिभाओं को मौका मिल सके।

⇓ ये VIDEO देखा क्या

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें :  Lockdown: पांच वाहनों को ट्रांसिट पास जारी, राशन और सब्जी लाने जगदलपुर तक जाने की ही अनुमति