ड्राइवर को झपकी आई और बस से जा टकराई पिकअप, सड़क हादसे में 10 लोग घायल

1567

ड्राइवर को झपकी आई और बस से जा टकराई पिकअप, सड़क हादसे में 10 लोग घायल

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। गीदम-जगदलपुर के बीच एनएच 63 पर हुए सड़क हादसे में करीब 10 लोग घायल हुए हैं। इनमें बच्चे भी शामिल हैं। जावंगा के पास एक पिकअप वाहन यात्री बस से टकरा कर पलट गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मद्देड मेले में शामिल होने के बाद कुछ व्यापारी पिकअप वाहन में सवार होकर नगरनार जा रहे थे। इसी दौरान गुरूवार की सुबह जावंगा ऑडिटोरियम के पास इनकी गाड़ी सामने से आ रहे भारत ट्रैवल्स की बस से जा टकराई।

यह भी पढ़ें :  5 ASP का ट्रांसफर: बीजापुर, सुकमा, नारायणपुर समेत इन जिलों के बदले गए एडिशनल SP ... यहां देखिए पूरी ट्रांसफर लिस्ट

बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से वह वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और पिकअप, बस से टकरा गई। इस दुर्घटना में पिकअप का अगला चक्का फट गया जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के वक्त गाड़ी में 10 से 11 लोग सवार थे।

– Demo Pic

पिकअप में सवार सभी लोगों को गंभीर रूप से चोटें आई है। घायलों में 4 बच्चे भी शामिल हैं। घटना के बाद आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पिकअप से घायलों को निकालकर 108 की मदद से इन्हें दंतेवाड़ा के जिला अस्पताल भिजवाया गया। सभी घायल सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  सेक्स रैकेट में शामिल 2 युवतियां निकली कोरोना पाॅजिटिव... TI और SI समेत पुलिसकर्मी क्वारेंटाइन, रिलेशन बनाने वालों की तलाश जारी