कांकेर: मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया सिरफिरा आशिक, प्रेमिका को बुलाने की करने लगा जिद…आत्महत्या की देने लगा धमकी, फिर..

69
The lover climbed the mobile tower fiercely

कांकेर: मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया सिरफिरा आशिक, प्रेमिका को बुलाने की करने लगा जिद…आत्महत्या की देने लगा धमकी, फिर..

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक आशिक मिजाज युवक ने गुरूवार को जमकर हंगामा किया। मोबाइल टॉवर पर चढ़ा प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका को मौके पर बुलाने की जिद करने के साथ ही खुदकुशी करने की धमकी भी देने लगा।

– प्रतीकात्मक तस्वीर

यह पूरा मामला कोरर थाना क्षेत्र के किशनपुरी गांव है। यहां एक युवक ने पूरे गांव के लोगों को हैरान परेशान कर डाला। दरअसल, युवक एक गगनचुंबी मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और मांग करने लगा कि मौके पर उसकी प्रेमिका को बुलाया जाए। ऐसा नहीं करने पर मोबाइल टॉवर से कूदकर अपनी जान देने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ के 28 में से 11 जिलों में लॉकडाउन... इस जिले में कल से 15 दिनों तक तालाबंदी, जानिए कहां-कहां लगा लॉकडाउन

Read More: 

 

टॉवर पर चढ़े युवक के हंगामे को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। तमाशबीनों को देखकर युवक का हौसला बढ़ा और वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। यह नजारा देख प्रेमी के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उसे नीचे उतरने की मिन्नतें की लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें :  जैन धर्म गुरूओं पर अभद्र टिप्पणी से समाज आक्रोशित, क्रांति सेना के अध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग

The lover climbed the mobile tower fiercely

इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक को समझाने व मनाने की कोशिश तेज हुई। आखिरकार काफी देर तक चले ड्रामे के बाद घर वालों और पुलिस द्वारा दी गई समझाइश का असर हुआ और युवक मोबाइल टॉवर से नीचे उतरा। तब कहीं जाके घर वालों की जान में जान आई।

Read More: 

बताया गया है कि युवक गांव की ही एक युवती से एकतरफा प्यार करता है, जिसकी रजामंदी हासिल करने की चाह में उसने यह कदम उठाया। बहरहाल, पुलिस प्रेमी युवक को थाने लेकर गई है और उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  एक और बाघ का होगा DNA टेस्ट... वन भैंसों के झुण्ड दिखे, मुनादी करवाई गई

Read More: 

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…