प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया… तालीबानी सजा का Video वायरल, पत्नी समेत 4 गिरफ्तार

7346

प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, हाथों पर बांध दी लकड़ी… तालीबानी सजा का Video वायरल, पत्नी समेत 4 गिरफ्तार

कोंडागांव @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से मानवता को शर्मशार करने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां एक प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गया। प्रेमी पहले से शादी शुदा बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया में इस वारदात की तस्वीरें व वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया और 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें :  चार डाॅक्टरों समेत 13 की नौकरी गई, NHM कर्मियों की हड़ताल पर प्रशासन की सख्ती... हड़ताली कर्मचारी बोले, कोई नहीं करेगा ज्वाइन

यह पूरा मामला कोंडागांव जिले के उड़नदाबेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम बडगई का बताया जा रहा है। दरअसल, एक शादीशुदा युवक का इलाके की ही एक युवती के साथ पिछले कई दिनों से प्रेस प्रसंग चल रहा था।

युवक की पत्नी को जब इस बात की भनक लगी तो वह अपने पति के प्रेमिका के घर पहुंच गई। वहां दोनों को एक साथ कमरे में देखते ही पत्नी ने शोरगुल कर ग्रामीणों को इकट्ठा कर लिया।

यह भी पढ़ें :  यहां आज भी महुआ के बदले नमक लेने मजबूर हो रहे गांव वाले..! दो गांवों के सैकड़ों लोग पहुंचे जिला मुख्यालय, विधायक और कलेक्टर से मिलकर लगाई गुहार... जानिए क्या है पूरा माजरा..

युवक-युवती के प्रेम प्रसंग से नाराज ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका की पहले तो जमकर पिटाई की और फिर दोनों को निर्वस्त्र कर हाथों में लकड़ी बांधकर पूरे गाँव में घुमाया। इस दौरान गावं के लोग मूकदर्शक बने तमाशा देख रहे थे और मदद करने की बजाय वीडियो बनाने में मशगूल थे।

पत्नी समेत 4 लोग गिरफ्तार

कोंडागांव एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए विशेष टीम गठित कर घटनास्थल रवाना किया गया था। जहां पीड़ित और पीड़िता से पूछताछ करने के बाद उनके बयान के आधार पर पीड़ित युवक की पत्नी समेत कुल 4 लोगों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर उन्हें गिरफ्तार किया है। मामले की विवेचना अभी जारी है।

यह भी पढ़ें :  नक्सल मोर्चे पर तैनात जवानों को मिलेगा खास हथियार, अंधेरे में भी लगा सकेंगे अचूक निशाना