लाॅकडाउन में मस्जिद खुली रही… और लोग आते रहे !

26

लाॅकडाउन में मस्जिद खुली रही… और लोग आते रहे !

पंकज दाउद @ बीजापुर। यहां लाॅकडाउन में जामा मस्जिद बुधवार की सुबह से शाम तक खुली रही और लोग आते रहे। ये लोग मस्जिद परिसर में दुआ करने नहीं बल्कि कोरोना का टीका लगवाने आए थे और ये पहल खुद जमात के लोगों ने की थी।

सूत्रों के मुताबिक अंजुमन कमेटी के सदर इम्तियाज खान ने इसके लिए पालिका से संपर्क किया था और फिर जमात के बुजुर्गों की राय ली। इस बारे में जमात के लोगों को टीका लगाने प्रेेरित किया गया।

यह भी पढ़ें :  सहायक आरक्षक ने ज़हर खाकर की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

Read More:

 

सीएमओ पवन कुमार मेरिया ने बताया कि सुबह 10 बजे से टीकाकरण शुरू किया गया। इसमें 18 प्लस एवं 45 प्लस के लोग आए। एपीएल, बीपीएल एवं अंत्योदय परिवार वालों ने टीका लगवाया। शाम तक 55 लोगों का वैक्सिनैशन किया गया।

– टीकाकरण के लिए आए लोग

जिला मुख्यालय के बालक हायर सेकेण्डरी स्कूल एवं जिला हाॅस्पिटल में नियमित रूप से टीकाकरण किया जा रहा है। सीएमओ ने कहा कि अंजुमन कमेटी की ये अच्छी पहल थी।

यह भी पढ़ें :  कोरापुट व गीदम हमले में शामिल नक्सली कमांडर समेत 6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, बीजापुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

अध्यक्ष होम आइसोलेशन में

इधर, पालिका अध्यक्ष बेनहूर रावतिया कोरोना के चलते होम आइसोलेशन में हैं। वहीं सीएमओ पवन कुमार मेरिया भी होम आइसोलशन में थे लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

Read More:

सीएमओ ने बताया कि कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। अब तक करीब तीन लाख रूपए का जुर्माना वसूला गया है। कंटेनमेंट जोन में आए लोगों को उनके जरूरत के सामान पहुंचाए जा रहे हैं। इसका भुगतान वे कर रहे है। गरीबों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  वेलेंटाइन डे पर IAS अफसर का ट्वीट हुआ वायरल... 'नौकरी इस जन्म, प्यार अगले जन्म'