बीमार बेटी की दवाई लेकर घर लौट रहे युवक की हत्या‚ दिनदहाड़े हुई वारदात से सहमी लौहनगरी

44

बीमार बेटी की दवाई लेकर घर लौट रहे युवक की हत्या‚ दिनदहाड़े हुई वारदात से सहमी लौहनगरी

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। लौहनगरी बचेली में एक युवक की दिनदहाड़े हुई हत्या की घटना से हड़कंप मच गया। मृतक अपनी बीमार बेटी के लिए अस्पताल से दवाएं लेकर लौट रहा था। वह अपने घर पहुंच पाता इससे पहले सरेराह हमलावरों ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

 

इस पूरे वारदात से शहरवासी दहशतजदा हैं। हालांकि‚ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के महज 3 घंटे बाद ही हत्या के आरोपी काे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल‚ उससे पूछताछ की जा रही है। ये पूरी घटना बचेली थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने मोबाइल टॉवर में की आगजनी, सिस्टम जलकर खाक

जानकारी के मुताबिक‚ मुंडरापारा निवासी हरि तांडी (35) अपनी बीमार बेटी की दवाइयां लेकर एनएमडीसी अपोलो अस्पताल से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में अज्ञात शख्स ने उस पर चाकू से प्राणघातक हमला किया और मौके से फरार हो गया। अचानक हुए हमले से हरि संभल भी नहीं सका और जमीन पर गिर पड़ा।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  पूर्व मंत्री पर काग्रेस का पलटवार, कहा 'सियासी रोटी सेंकने में लगे'

बताया जा रहा है कि हमलावर ने हरि तांडी पर बेहद करीब से कई जानलेवा वार किए थे‚ जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इधर‚ घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और वारदात के बाद फरार आरोपी की पतासाजी शुरू की। जल्द की पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सिर से उठा साया

हरि तांड़ी की हत्या के बाद उसका पूरा परिवार सदमे में है। बताया जा रहा है कि उसकी दो बेटियां है। वह अकेला परिवार का कमाऊ शख्स था। उसकी हत्या होने के बाद परिवार के सदस्य गहरे सदमे में है। वहीं इस वारदात से पूरे इलाके के लोग सहमे हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़: ​रिटायर्ड IFS अफसर की कोरोना से हुई मौत, एम्स में ली अंतिम सांस...दो दिन पहले ही कराया गया था भर्ती

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…