कलेक्टर बंगले में युवक ने लगाई फांसी… पेड़ से लटकता मिला शव, मचा हड़कंप !

1933
Home guard commits suicide by hanging in Collector's Bungalow

कलेक्टर बंगले में युवक ने लगाई फांसी… पेड़ से लटकता मिला शव, मचा हड़कंप !

रायपुर @ खबर बस्तर। कलेक्टर बंगले में अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बंगले के पीछे एक पेड़ पर शव लटकता मिला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है। रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह के बंगले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह जब नगर सैनिक गश्त पर निकले तो उन्हें युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने अपने सा​थी की बेदम पिटाई की, जान बचाकर थाने पहुंचा पीड़ित माओवादी, पुलिस ने करवाया इलाज

Home guard commits suicide by hanging in Collector's Bungalow

 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कलेक्टर भीम सिंह के बंगले में रोजाना की तरह गुरुवार सुबह नगर सैनिक ड्यूटी पर तैनात थे। सुरक्षा और अन्य व्यवस्था का जायजा लेने के लिए नगर सैनिक कलेक्टर बंगले के पीछे पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें :  पुलिस विभाग में फेरबदल, कई थानों के बदले गए प्रभारी... TI, इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल का ट्रांसफर आदेश जारी

Assistant constable found dead body on tree in forest

बंगले के पीछे अज्ञात युवक का शव पेड़ से फांसी पर लटका हुआ था। नगर सैनिकों ने इसकी सूचना मुख्य सुरक्षा अधिकारी और कलेक्टर को दी। कोतवाली पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से नीचे उतरवाया गया।

मृतक की शिनाख्त नहीं

आसपास के लोगों से युवक की शिनाख्तगी का प्रयास किया गया, पर पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने युवक की शिनाख्ती के लिए उसकी फोटो जिले के सभी थानों में सर्कुलेट की है। पुलिस का कहना है कि एक बार पहचान हो जाए तो मौत का कारण भी पता चलेगा।

यह भी पढ़ें :  तेलंगाना से छिपते छिपाते पहुंचे 12 लोग, पुलिस ने पकड़ा... क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया

सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल

जिले में सबसे सुरक्षित माने जाने वाले कलेक्टर बंगला परिसर में हुई इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। आशंका जताई जा रही है कि पीछे सुनसान इलाके से रात में युवक कलेक्टर बंगले के परिसर में बाउंड्रीवाल कूदकर आया होगा और फिर पेड़ से फांसी लगा ली होगी।