मरने से पहले युवक ने इंस्टाग्राम पर डाला पोस्ट, फिर लगा ली फांसी… लिखा- ‘गुड बाय! मैं इन दोनों की वजह से अपनी जान दे रहा हूं’

2862

मरने से पहले युवक ने इंस्टाग्राम पर डाला पोस्ट, फिर लगा ली फांसी… लिखा- ‘गुड बाय! मैं इन दोनों की वजह से अपनी जान दे रहा हूं’

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला था, जिसमें उसने लिखा था कि मैं इन दोनों की वजह से मर रहा हूं।

फिर कुछ ही घंटे बाद युवक की फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है। मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :  तेलंगाना गए बीजापुर के एक मजदूर की मौत, मेडिकल हिस्ट्री खंगाल रहा स्वास्थ्य विभाग... कलेक्टर ने किया हाॅस्पिटल का निरीक्षण

भानुप्रतापपुर के बसंत नगर में रहने वाले युवक राजा साहू (26) ने 16-17 जून की दरमियानी रात खुदकुशी कर ली। गुरूवार की रात करीब 10 बजे राजा खाना खाकर सोने चला गया। परिवार के अन्य सदस्य भी सो गए।

Home guard commits suicide by hanging in Collector's Bungalow

 

सुबह जब परिजन नींद से जागे तो घर के बरामदे में राजा का शव फांसी पर लटकते देख सबके होश उड़ गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस की मौजूदगी में शव को फंदे से उतारा गया। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें :  सर्चिंग पर निकले जवानों को नक्सलियों ने बनाया निशाना, IED ब्लास्ट में जवान घायल

मरने से पहले इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

थाना प्रभारी तेजराम वर्मा ने बताया कि युवक ने मरने से पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें लक्की साहू और विक्रम नाम के दो युवकों का नाम भी लिखा है। राजा ने लिखा था कि मैं इन दोनों की वजह से मर रहा हूं। गुड बॉय।

फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ये भी तफ्तीश कर रही है कि मृतक ने जिन दो लड़कों का नाम इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, उनका इस केस से क्या कनेक्शन हो सकता है। आखिर ऐसी कौन सी बात थी जिसके चलते राजा ने ये कदम उठा लिया।

यह भी पढ़ें :  देवती कर्मा होंगी कांग्रेस प्रत्याशी, AICC ने लगाई नाम पर मुहर...'खबर बस्तर' ने पहले ही किया था खुलासा