शबरी का जलस्तर बढ़ने से नेशनल हाईवे पर आवागमन बंद, वाहनों की लगी कतारें… इंजरम में फंसे सैकड़ों लोग

37

शबरी का जलस्तर बढ़ने से नेशनल हाईवे पर आवागमन बंद, वाहनों की लगी कतारें… इंजरम में फंसे सैकड़ों लोग

के. शंकर @ सुकमा। जिले में बीते करीब हफ्तेभर से लगातार बारिश हो रही है, जिसके चलते नदी नाले उफान पर आ गए हैं। रविवार को शबरी नदी का जलस्तर भी बढ़ गया था। सोमवार को भी बारिश के चलते एक बार फिर शबरी का जलस्तर बढ़ गया है।

इधर, शबरी का जल स्तर बढ़ने से राष्ट्रीय राजमार्ग 30 जाम हो गया है। बाढ़ की वजह से इंजरम में सड़क पर वाहनों की कतारें लग गई हैं। मौके पर सैकड़ों की संख्या में फसें लोग कई घंटों से सड़क से पानी उतरने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  अब चौंकाने लगे हैं कोरोना के बढ़ते आंकड़े ! एक ही दिन मिले 46 मरीज, संक्रमितों में फोर्स के जवान ज्यादा

Traffic on National Highway stopped due to increase in water level of Shabri

बता दें कि जिले में भारी बारिश के चलते आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। कई जगहों पर घरों में पानी घुसने से लोग हलाकान हैं। वहीं इंजरम में बाढ़ के चलते सैकड़ों लोग फंसे हुए हैं। इनमें बिहार, कर्नाटक, तेलंगाना समेत अलग अलग राज्यों के लोग शामिल हैं।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  पुलिस विभाग में फेरबदल, कई थानों के बदले गए प्रभारी... TI, इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल का ट्रांसफर आदेश जारी

आपको बता दें कि कल भी इंजरम में बाढ़ की स्थिति बन गई थी। सड़क पर पानी जमा होने से लोेग यहां फंसे हुए थे। इनमें भेज्जी निवासी एक डीआरजी के जवान का शव भी शामिल था। जवान के परिजन शव के साथ बाढ़ में फंस गए थे।

Read More:

इस बात की सूचना मिलने पर सीआरपीएफ के जवानों से जवान के शव को कांधा देकर पैदल नदी पार करवाया। इस काम में अफसरों ने भी मदद की। सुरक्षा बलों की सहायता के बाद डीआरजी जवान के शव को लेकर परिजन भेज्जी रवाना हुए।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  बस्तर में खुलेंगे 4 से 5 बड़े स्टील प्लांट, सरपंच संघ की मांग पर CM भूपेश बघेल ने दी सहमति