बदमाशों की दबंगई: मास्क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिसवालों पर चढ़ा दी कार… ASI और कांस्टेबल घायल, दो आरोपी गिरफ्तार

55
Two accused who were attacking the policemen were arrested

बदमाशों की दबंगई: मास्क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिसवालों पर चढ़ा दी कार… ASI और कांस्टेबल घायल, दो आरोपी गिरफ्तार

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें अब पुलिस का भी खौफ नहीं है। रायपुर में कार सवार बदमाशों ने पुलिसवालों को कुचलने का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने युवकों को मास्क नहीं लगाने पर पूछताछ के लिए रोका था।

Two accused who were attacking the policemen were arrested
– सांकेतिक तस्वीर

युवकों द्वारा की गई दबंगई की इस घटना में एएसआई और आरक्षक घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में कार जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें :  कोरोना से ठीक होने के बाद ITBP के 4 जवान फिर निकले पॉजिटिव, मचा हड़कंप..! संक्रमित जवानों को कैंप में ही किया गया आइसोलेट

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम अमलीडीह चौक पर एएसआई जगतपाल ठाकुर कांस्टेबल तरुण देशलहरे और नगर निगम की महिला कर्मचारियों के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। इसी बीच सामने से आ रही एक तेज रफ्तार हुंडई कार को पुलिसकर्मियों ने रोका।

Read More:

कार के ड्रायवर और उसके साथी युवक ने मास्क नहीं पहना हुआ था। इस बारे में पुलिस ने कार सवारों से पूछताछ की तो पहले तो कार चालक ने रफ्तार धीमी कर दी। फिर अचानक साइड से निकलने की कोशिश में कार की रफ्तार बढ़ा दी और एएसआई और सिपाही को टक्कर मारकर भागने लगा।

यह भी पढ़ें :  कोंटा पहुंचे CM भूपेश बघेल, छिंद पत्तों से बने गुलदस्ते से हुआ स्वागत...

भागने की कोशिश कर रहे आरोपी पकड़ाए

पुलिसकर्मियों ने कार का पीछा कर भागने की कोशिश कर रहे दोनों आरोपियों लक्ष्मण साहू और यशवंत साहू को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि दोनों आरोपी हुंडई कार शो रूम में काम करते है।

Read More:

 

पुलिस को कार से टक्कर मारने वाले आरोपियों के खिलाफ 186, आईपीसी, 332 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई है। वहीं हादसे में जख्मी दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां इनका इलाज चल रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में बड़ी तबाही मचाने की फिराक में थे नक्सली, कटेकल्याण रोड़ में सड़क के बीचों बीच खोद रखा था सुरंग...जवानों ने मंसूबे को किया नाकाम