ब्लैक फंगस के दो मरीज़ों को मिली राहत, विधायक विक्रम मंडावी ने दिलाई 2-2 लाख की आर्थिक सहायता राशि

28

ब्लैक फंगस के दो मरीज़ों को मिली राहत, विधायक विक्रम मंडावी ने दिलाई 2-2 लाख की आर्थिक सहायता राशि

पंकज दाऊद @ बीजापुर। इन दिनों देश में कोरोना वायरस के साथ साथ ब्लैक फ़ंगस ने भी अपने पैर पसारने शुरू कर दिया है जिसका असर छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले तक पहुँच गया है।

हाल के दिनों में जिले के वरदली गाँव के शिक्षक मोरला किस्टैया और ग्राम बरदेला के मधु नाग को ब्लैक फ़ंगस की पुष्टि हुई थी जिसके बाद स्वास्थ्य अमला ने वरदली और बरदेला गाँवो में अन्य लोगों के भी ब्लैक फ़ंगस जाँच की थी लेकिन अन्य कोई मरीज़ नहीं पाया गया, वर्तमान में मोरला किस्टैया और मधु नाग का इलाज हैदराबाद और विशाखापटनम के अस्पतालों में चल रहा है।

यह भी पढ़ें :  शारदीय नवरात्र पर कोरोना का साया: दंतेश्वरी मंदिर के भीतर श्रद्धालुओं का प्रवेश प्रतिबंधित, मेला भी नहीं भरेगा... आरती का होगा लाईव प्रसारण, जलेंगे सिर्फ 101 ज्योत

मरीज़ों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण परिजन आर्थिक सहायता की माँग क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी से कर रहे थे इसके साथ ही गुरुवार को शासन की ओर से विक्रम मंडावी ने ब्लैक फ़ंगस से पीड़ित मरीज़ों के परिजनों को बेहतर से बेहतर इलाज के लिए 2-2 लाख रुपए का चेक प्रदाय किया।

इस दौरान जिले के कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल, ज़िला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, मुख्य कार्यपालन अधिकारी ज़िला पंचायत बीजापुर के रवि कुमार साहू एवं ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर विशेष रूप से उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें :  बस्तर कमिश्नर व IG ने बाढ़ग्रस्त इलाके का किया दौरा, प्रभावितों से मिलकर हालात का लिया जायजा