2 जवानों ने आपस में की फायरिंग, दोनों की मौके पर हुई मौत

2955
Constable firing on fellow soldiers at CAF camp

2 जवानों ने आपस में की फायरिंग, दोनों की मौके पर हुई मौत

न्यूज डेस्क @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के बार्डर एरिया में तैनात सुरक्षा बल के दो जवानों ने एक दूसरे पर ही गोलियां दाग दी। इस घटना में दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई है।

छग की सीमा से लगे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले का यह मामला है। बताया जा रहा है कि SRPF (स्टेट रिजर्व पुलिस फोर्स) में तैनात दो जवानों ने आपस में ही फायरिंग कर दी। घटना बुधवार की है। दोनों जवानों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

यह भी पढ़ें :  CAF कैंप पर नक्सलियों ने किया हमला, नए स्थापित कैंप में की फायरिंग... 2 मजदूर जख्मी, 2 जवानों को भी लगी चोट

DRG team killed a naxalite in an encounter

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, आपसी विवाद के चलते जवानों द्वारा एक-दूसरे पर गोली चलाने की बात सामने आ रही है। हालांकि, इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। दोनों जवान नक्सल प्रभावित इलाके मरपल्ली के पुलिस सहायता केंद्र में पदस्थ थे।

बताया जा रहा है कि बुधवार को दोनों जवानों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके चलते तैश में आकर दोनों ने एक-दूसरे पर अपनी सर्विस राइफल से गोली चला दी। इस घटना से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में कोरोना के 75 मामले सामने आए, रायपुर में एक दिन में मिले 15 नए मरीज

गोली की आवाज सुनकर पुलिस सहायता केंद्र में मौजूद अन्य जवान मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया था। मृत जवानों का नाम श्रीकांत बेयर्ड और बंदू नवाथरे बताया जा रहा है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़चिरौली अस्पताल लाया गया है।