दंतेवाड़ा की 8 साल की बच्ची का वीडियो वायरल, सुरीली आवाज सुनकर आपको भी… ‘कहीं प्यार न हो जाए’

3623
NDIVUtuxtu

दंतेवाड़ा की 8 साल की बच्ची का वीडियो इंटरनेट पर वायरल, सुरीली आवाज सुनकर आपको भी… ‘कहीं प्यार ना हो जाए’

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की एक 8 साल की बच्ची का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। नक्सल इलाके की आदिवासी बच्ची के टैलेंट को देखकर लोग इसकी गायकी की तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रही बच्ची का नाम मुरी मुरामी है, जो दंतेवाड़ा जिले के कटुलनार गांव की रहने वाली है। अपनी सुरीली आवाज से इंटरनेट पर धूम मचाने वाली मुरी मुरामी गीदम ब्लाक के मड़से में स्थित शासकीय कन्या आश्रम में पढ़ती है।

यह भी पढ़ें :  जिले के आदिवासी बच्चे बनेंगे डॉक्टर, मेडिकल कॉलेज में चयनित बच्चों का कलेक्टर ने बढ़ाया हौसला

इस बच्ची का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है। वीडियो में स्कूल यूनिफार्म पहनी मुरी मुरामी सलमान खान स्टारर ‘कहीं प्यार न हो जाए है’ फिल्म का टाइटल सॉन्ग गाती दिख रही है। वीडियो में बच्ची की मधुर आवाज ने लोगों का मन मोह लिया है।

इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। 34 सेकंड के वीडियो में बच्ची अपने स्कूल में गाना गाती नजर आ रही है। बालिका ने बताया कि उसे बचपन से ही गाने का शौक रहा है। कन्या आश्रम शाला में जब शिक्षकों ने नन्ही बालिका की इस प्रतिभा को देखा तो एक शिक्षक ने बच्ची के गाने का वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें :  इस आकांक्षी जिले में होगी नई पहल, नक्सल प्रभावित बच्चों को मिलेगी ये बड़ी सौगात !

Watch Video….

बच्ची के इस वीडियो को शिक्षक ने सोशल मीडिया में शेयर किया और देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। अब आलम यह है कि वाट्सएप, इंस्टाग्राम व फेसबुक समेत अन्य इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर बालिका के इस वीडियो ने धूम मचा दी है।

सहदेव की चमकी थी किस्मत

बता दें कि बस्तर के आदिवासी बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नही है। बस जरूरत है तो उसे निखारने की। ऐसी प्रतिभाओं को अगर सही मंच मिले तो बस्तर के होनहार किसी से कम नहीं हैं। कुछ महीने पहले सुकमा जिले का एक बालक सहदेव दिरदो ‘बचपन का प्यार’ गाना गाकर सिंगिंग स्टार बन गया था।

यह भी पढ़ें :  ASI कोरसा नागैया 3 साल बाद होने वाले थे रिटायर, 15 दिनों की ली थी छुट्टी... मंगापेटा के पास अपहरण, केतुलनार में मिला शव
– सहदेव दिरदो

बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने सहदेव की प्रतिभा को देखा और उसे मुंबई बुलाकर अपने साथ वीडियो सान्ग भी लॉन्च किया था। इस वीडियो ने कामयाबी के झंडे गाड़े थे। आज सहदेव इंटरनेट का एक जाना पहचाना नाम है और अपनी प्रतिभा के दम पर वह अपना एक मुकाम भी बना चुका है।