दंतेवाड़ा में ग्रामीण की गला रेत कर हत्या, अज्ञात हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

1135
Teacher murdered by slitting his throat in Dantewada

दंतेवाड़ा में ग्रामीण की गला रेत कर हत्या, अज्ञात हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में एक ग्रामीण की गला रेतकर हत्या की गई है। घर के बाहर सो रहे शख्स की ​हत्या कर हमलावर फरार हो गए। यह करतूत नक्सलियों की है या फिर आपसी रंजिश का मामला है, इसकी तफ्तीश पुलिस कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, कुआकोंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फूलपाड़ गांव का ये पूरा मामला है। फूलपाड़ गांव के मिडियम पारा के रहने वाले ग्रामीण हर्रा उर्फ झिमरी (50) की बीती रात हत्या हुई है। ग्रामीण कृषक बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल ने दंतेश्वरी मंदिर में सेवादारों को परोसा भोजन, माता से मांगा ये आशीर्वाद!

Teacher murdered by slitting his throat in Dantewada

बताया गया है कि ग्रामीण अपने घर के बाहर सो रहा था। इस बीच रात को अज्ञात हमलावर मौके पर पहुंचे और उन्होंने पहले हर्रा की पिटाई की। उसके बाद धारदार हथियार से गला रेत कर फरार हो गए। इधर, शोरगुल की आवाज सुनकर परिजन जब मौके पर पहुंचे तो हर्रा का शव पड़ा मिला।

शनिवार की सुबह परिजनों द्वारा घटना की जानकारी कुआकोंडा थाने में दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें :  बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी को मिला सॉफ्टबॉल में पहला अंतरराष्ट्रीय मेडल

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर ये आपसी रंजिश का मामला दिख रहा है। फिलहाल पुलिस द्वारा परिजनों व आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

स्कूल में मिला था हेडमास्टर का शव

दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल थाना क्षेत्र के टिकनपाल गांव में दो दिन पहले एक शिक्षक की लाश मिली थी। प्राथमिक शाला टिकनपाल में पदस्थ प्रधान अध्यापक अंबाती राजू की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। सुकमा जिले के निवासी हेडमास्टर स्कूल में ही रहते थे। पुलिस इस मामले में अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है।

यह भी पढ़ें :  ये कर्जमाफी का असर है या फिर सपोर्ट प्राइज का जादू ! इस जिले में 34 फीसदी बढ़ी धान बीज की खपत... पढि़ए ये खबर...