तेलंगाना से लौटे ग्रामीण की गला रेतकर हत्या, नक्सली वारदात की आशंका !

1179
Teacher murdered by slitting his throat in Dantewada

तेलंगाना से लौटे ग्रामीण की गला रेतकर हत्या, नक्सली वारदात की आशंका!

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में एक ग्रामीण की हत्या कर दी गई है। इस वारदात को नक्सलियों द्वारा अंजाम दिए जाने की आशंका है। हालांकि, पुलिस दूसरे एंगल से भी इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, भेज्जी थाना क्षेत्र में एक ग्रामीण की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव देर रात सड़क पर पड़ा मिला। ग्रामीण का नाम दुधी गंगा (32) बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  पत्नी को गुपचुप में ज़हर खिलाकर मारा, बेटे ने देख लिया तो गला दबाकर की हत्या... डबल मर्डर का आरोपी एकाउंटेंट बिहार से गिरफ्तार

वह तेलंगाना से अपने एक रिश्तेदार के घर पोलमपल्ली गांव आया हुआ था। वहां रात में उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई और शव सड़क पर फेंक दिया गया।

नक्सलियों द्वारा ग्रामीण की हत्या किए जाने की बात कही जा रही है। हालांकि मौके पर कोई नक्सली पर्चा आदि नहीं मिला है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया गया।

यह भी पढ़ें :  तारलागुड़ा रोड की अड़चन खत्म, बारिश के बाद शुरू होगा डामरीकरण का काम

जेल जा चुका है मृतक

सुकमा SP सुनील शर्मा ने बताया कि मृतक दुधि गंगा साल 2014 में दुष्कर्म के एक मामले में जेल गया था। वहां से छूटने के बाद वह तेलंगाना में जाकर रहने लगा था।

Teacher murdered by slitting his throat in Dantewada

इधर, करीब 6 साल बाद दूधी गंगा अपने एक रिश्तेदार के पास पोलमपल्ली गांव लौटा था। इसी दौरान उसकी हत्या हो गई। शव के पास नक्सली बैनर या पर्चा बरामद नहीं हुआ है। ऐसे में पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :  स्टेट बैंक परिसर में मधुमक्खियों ने किया हमला, एक ग्रामीण की मौत