पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर किया चक्काजाम, TI पर कार्रवाई की कर रहे मांग… देखिए VIDEO

84
Villagers accuse police of assault on National Highway

#पुलिस पर #मारपीट का #आरोप लगाते #ग्रामीणों ने #नेशनल_हाईवे पर किया #चक्काजाम, #TI पर #कार्रवाई की कर रहे #मांग

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते मद्देड़ के ग्रामीण थाने के सामने सड़क पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Villagers accuse police of assault on National Highway

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस की मारपीट से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे क्रमांक 63 पर चक्काजाम कर दिया है। बताया जा रहा है कि मद्देड थाने के ठीक सामने 50 से अधिक आक्रोशित ग्रामीण लामबंद होकर धरने पर बैठ गए हैं।

यह भी पढ़ें :  इंद्रावती तीन करोड़ उधार में, सात पेट्रोल पंपों के बाद 3 और कतार में... जानिए, इस जिले में कितना खप रहा है डीजल और पेट्रोल

Watch Video…

यह पूरा मामला पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की मारपीट से एक महिला बेहोश हुई है। खबर है कि मद्देड स्थित अस्पताल में घायल महिला का इलाज चल रहा है।

Read More: 

सूत्रों के मुताबिक यह पूरा मामला ताड़ी के व्यापार से जुड़ा है। कहा जा रहा है कि कुछ लोग बाहरी प्रान्त से आकर गांव में ताड़ी का व्यवसाय कर रहे थे। इसी पर रोक लगाने की मंशा से थाना प्रभारी उनके घर पहुंचे और इसी दौरान एक महिला से मारपीट का आरोप उन पर लगा।

यह भी पढ़ें :  पूर्व मंत्री के आरोपों से सरपंच संघ खफा... सफाई देते कहा- मनरेगा के काम मशीनों से नहीं हो रहे, माफी मांगें भाजपा नेता

Watch Video…

इसी के विरोध में गांव वाले जमा हुए और चक्काजाम की स्थिति बन गई। हालांकि, घटना की जानकारी मिलने पर भोपालपटनम एसडीओपी मौके पर पहुंच गए हैं और स्थिति पर नियंत्रण की कोशिश जारी है। 

Note: यह एक ब्रेकिंग न्‍यूज है… खबर की विस्‍तृत जानकारी जल्‍द ही अपडेट की जाएगी !

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….


 

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस नेता दीपक कर्मा की हालत गंभीर, रायपुर रेफर... वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया