ग्रामीण को घर से उठा कर ले गए नक्सली, फिर कर दी हत्या

66

ग्रामीण को घर से उठा कर ले गए नक्सली, फिर कर दी हत्या

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की गला रेतकर हत्या कर दी है। तीन दिन पहले नक्सली ग्रामीण को अगवा कर ले गए थे। सोमवार को उसका शव जंगल मे पड़ा मिला।

जानकारी के मुताबिक, 21 मई को ताडोकी थाना क्षेत्र के चिंगनार गांव के रहने वाले ग्रामीण लच्छू मरकाम का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया था। घटना के बाद से परिजन लच्छू की तलाश कर रहे थे लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था।

यह भी पढ़ें :  कोविड प्रोटोकाल का पालन कर मनाया गया शाला प्रवेशोत्सव, बच्चों को मास्क पहनने व सेनेटाइजर उपयोग की दी समझाइश

Read More:

सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के पास जंगल मे लच्छू का शव पड़ा देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। बताया गया है कि मुखबिरी के शक में माओवादियों ने ग्रामीण की हत्या की है।

Read More:

हालांकि, पुलिस अभी घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी है। दरअसल, यह इलाका बेहद संवेदनशील होने के कारण पुलिस भी सतर्कता बरत रही है। इधर, इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

यह भी पढ़ें :  भोपालपटनम के 15 वार्ड अंधेरे में डूबे, 6 महीने से स्ट्रीट लाइट बंद... ठेकेदार को मेंटेनेंस की सुध नहीं, पल्ला झाड़ रहे अधिकारी!